New India News
देश-विदेशमनोरंजन

सुसुष्मिता-ललित मोदी के रिश्ते पर महेश भट्ट ने दिया बड़ा बयान

Newindnews/Delhi बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन इन दिनों अपनी लव-लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। बीते दिनों बिजनेसमैन ललित मोदी ने सोशल मीडिया पर सुष्मिता सेन को लेकर अपने प्यार का इजहार किया था। चारों और ललित और सुष्मिता सेन के लव अफेयर्स की चर्चा हो रही है।

ऐसे में फिल्म इंडस्ट्री के सितारें अपनी अपनी बात रख रहे हैं। वहीं अब महेश भट्ट ने भी इसपर अपनी बात कही है। टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ एक इंटरव्यू में, महेश भट्ट ने कहा कि सुष्मिता एक असामान्य लड़की’ है, और वह उसे ‘अपनी शर्तों पर जीवन जीने’ के लिए सलाम करते हैं। उन्होंने कहा कि हर किसी को उसे अपनी मर्जी से जीने देना चाहिए और किसी को भी अपने ‘विचारों और विश्वासों’ को दूसरों पर थोपना नहीं चाहिए।

उन्होंने कहा, ‘सुष्मिता हमेशा एक ऐसी व्यक्ति रही हैं जिसने उसके दिल का पालन किया है। यह याद करते हुए कि ‘दस्तक’ पर एक साथ काम करने के दौरान वह अपने पूर्व साथी विक्रम भट्ट से कैसे मिलीं, महेश भट्ट ने कहा कि ‘उनका रोमांस सेशेल्स में शुरू हुआ’। विक्रम महेश का ‘दाहिना हाथ’ हुआ करते थे और सुष्मिता के साथ नियमित रूप से बातचीत करते थे, और इस तरह वे एक-दूसरे के करीब आए।

विक्रम ने हाल ही में सुष्मिता के रिश्ते के बारे में भी बात की, विशेष रूप से उन हमलों के बारे में जो उन्हें ऑनलाइन ट्रोल्स द्वारा ‘गोल्ड डिगर’ कहने से झेलना पड़ा। दरअसल कुछ दिन पहले पूर्व आईपीएल कमिश्नर ललित मोदी ने सोशल मीडिया पर अपनी और सुष्मिता सेन की कुछ तस्वीरों को साक्षा करते हुए ये जानकारी दी थी कि वह एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।

इसके अलावा ललित ने ये भी बताया है कि आने वाले समय में वह सुष्मिता सेन के साथ शादी भी करेंगे। वहीं करीब आधे घंटे बाद ललित ने दूसरा ट्वीट किया जिसमे उन्होंने बताया है कि ‘साफ कर देना चाहता हूं कि शादी नहीं की है… सिर्फ एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। एक दिन ये भी हो जाएगा’। शेयर की गई इन तस्वीरों में ललित और सुष्मिता काफी रोमांटिक होते नजर आ रहे हैं।

Related posts

छत्तीसगढ़ सतनामी समाज के नवनिर्वाचित पदाधिकारियों को मंत्री डॉ. शिव डहरिया ने शपथ दिलाई कहा समाज के विभिन्न संगठनों से मिलकर एक साथ काम करें सामाजिक लाभ होगा

newindianews

कल दोपहर 3.30 बजे राजनांदगांव निर्णाधीन कांग्रेस भवन का निरीक्षण करेंगे प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मोहन मरकाम

newindianews

मेडिकल कॉलेज महासमुंद को मिली एनएमसी की 100 सीटों को स्वीकृति

newindianews

Leave a Comment