New India News
देश-विदेशराजनीति

यूपी से लेकर छत्तीसगढ़ तक भाजपा अपराधियों के साथ : धनंजय सिंह ठाकुर

Newindinaews/Raipur प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में किसानों के साथ हुई हिंसा के मामले में न्यायालय ने मोदी सरकार के मंत्री भाजपा नेता अजय मिश्र के बेटे आशीष मिश्रा को मुख्य आरोपी माना है उनके साथ 14 लोगों के ऊपर भी आरोप तय कर दिया है न्यायालय के फैसले से स्पष्ट हो गया है कि योगी भाजपा की सरकार किसानों के हत्यारे को बचाने के लिए लगी हुई थी। जांच को प्रभावित कर रहे थे भाजपा का चरित्र ही अपराधियों के पक्ष में खड़ा होना है और पीड़ित पक्ष को डराना धमकाना और उनको न्याय न मिले इसके लिए बाधा उत्पन्न करना है।

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि जिस प्रकार से योगी सरकार ने किसानों को अपनी कार से कुचलने वाले किसानों के हत्यारे भाजपा नेता आशीष मिश्रा को बचाने के लिए कूट रचना किया षड्यंत्र रचा। छत्तीसगढ़ में भी मुख्यमंत्री रहते डॉ. रमन सिंह के ओएसडी ओ पी गुप्ता पर नाबालिक से दुष्कर्म का आरोप लगा तब भी भाजपा सरकार ने पीड़िता का एफआईआर दर्ज नही होने दिया था चार साल बाद कांग्रेस की सरकार में एफआईआर दर्ज हुआ आरोपी की गिरफ्तारी हुई। ठीक उसी तरह ही झारखंड की भाजपा की सरकार के मुखिया रहे रघुवर दास ने भाजपा के बड़े नेताओं के दबाव में 15 वर्षीय आदिवासी बालिका के साथ गैंगरेप रेप करने वाले उस बच्ची को देह व्यापार में धकेलने एवं पॉक्सो एक्ट के आरोपी भाजपा नेता पूर्व विधायक ब्रह्मानंद नेताम भाजयुमो के जिला कोषाध्यक्ष दीपांकर सिन्हा, केशव सिन्हा और नरेश सोनी को बचाने का प्रयास किया है।जिसकी पोल खुल गई।अब मामला न्यायायल के संज्ञान में है और आरोपियों को सजा मिलेगी पीड़ित बालिका को न्याय मिलेगा।

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि लखीमपुर खीरी हिंसा मामले में मोदी सरकार के मंत्री के पुत्र को न्ययालय के द्वारा मुख्य आरोपी बनाए जाने के बाद भाजपा नेताओं को देशभर के किसानों से माफी मांगने चाहिए और मोदी सरकार को तत्काल केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्र टेनी इस्तीफा लेना चाहिए।

Related posts

बस्तर अंचल में सुगम यातायात की दृष्टि से रावघाट होते हुए जगदलपुर तक रेल लाईन विस्तार की रखी मांग

newindianews

आदिवासी कला-संस्कृति के प्रदर्शन के साथ ट्रांसजेंन्डर्स का रैम्प वॉक

newindianews

बीजापुर : धुर नक्सली क्षेत्र में पहुंचे विधायक कलेक्टर एवं एसपी

newindianews

Leave a Comment