New India News
Otherदेश-विदेशराजनीति

AAP पार्षदों ने धमकी मिलने का आरोप, क्रॉस वोटिंग के लिए 50 लाख रुपए का ऑफर

Newindianews/Delhi दिल्ली एमसीडी चुनाव में आरोप-प्रत्यारोप लगाने का सिलसिला फिर शुरू हो चुका है. बीजेपी मीडिया प्रभारी हरीश खुराना के मुताबिक आप के एजेंट अब बीजेपी पार्षदों को प्रलोभन देने में जुटे हैं उन्होंने कहा कि हमारे पास सबूत है जो हम आज दिखा रहे हैं. यहां तक कि फोन कॉल डिटेल और शिखा गर्ग के बीजेपी पार्षद मोनिका पंत घर आने की सीसीटीवी फुटेज भी मौजूद है. हम इसकी शिकायत एसीबी में भी करेंगे.

बीजेपी के इस आरोप के बाद आम आदमी पार्टी सांसद भी अपने 3 पार्षदों को प्रेस कॉन्फ्रेंस में लेकर पहुंचे. जहां आप ने बीजेपी पर पार्षदों को कॉल कर खरीदने का आरोप लगाया. प्रेस कॉन्फ्रेंस में AAP पार्षदों ने धमकी मिलने का आरोप भी लगाया. आप के मुताबिक BJP से क्रॉस वोटिंग के लिए 50 लाख रुपए का ऑफर दिया गया. इससे पहले बीजेपी ने आम आदमी पार्टी पर आरोप लगाए थे कि आप बीजेपी के पार्षदों को तोड़ने के लिए प्रलोभन दे रही है.

बीजेपी का कहना है कि कैश फ़ॉर टिकट के बाद कैश फ़ॉर पार्षद का प्रलोभन दिया जा रहा है. केजरीवाल का एजेंट प्रलोभन देने के लिए दिल्ली के गली गली घुम रहा है: जिस तरह आम आदमी पार्टी बीजेपी पर ऑपरेशन लोटस चलाने का आरोप लगा रही है उसी तरह बीजेपी आम आदमी पार्टी पर ऑपरेशन झाड़ू चलाने का आरोप लगा रही है.

Related posts

युवा नेता सिद्दीक के नेतृत्व में मनाया गया युवा काँग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास का जन्मदिन

newindianews

कांग्रेस संगठन चुनाव कार्यक्रम 2022-27

newindianews

सोमवार को संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद ने रमज़ान के अंत तक ‘तत्काल युद्धविराम’ का आह्वान अमेरिका अनुपस्थित रहा

newindianews

Leave a Comment