New India News
Other

महापौर, पार्षद की उपस्थिति में लगी प्रदेश के होनहार खिलाड़ियों की बोली हुआ सूर्य कप का आगाज़

Newindianews/CG छत्तीसगढ़ की राजधानी में क्रिकेट का खुमार फिर से छाने वाला है क्यों की क्रिकेट प्रेमियों के लिए राजधानी रायपुर में सूर्य कप का फिर से बड़े पैमाने में आगाज होने जा रहा है। रविवार को होटल ट्रिटॉन में छत्तीसगढ़ से चुने गए क्रिकेट खिलाड़यों बोली लगाई गई कॉर्पोरेट जगत के बड़े दिग्गजों ने इस टूनामेंट में हिस्सा लिए उन्होंने ने भी सभी ने अपने पसंद की खिलाड़यों को चुना गया सूर्य कप का आयोजक रिज़वान सूर्य ने अपने सभी मेहमानो मेजबानी की जिससे प्रदेश के बड़े स्तर में इस क्रिकेट टूनामेंट को बढ़ावा मिले रिज़वान सूर्य बताया की आज इसे प्रदेश स्तर में खेला जा रहा है आने वाले समय में राष्ट्रीय स्तर तक पहुंचने की कार्ययोजना बन रही है।
यह छत्तीसगढ़ में पहली बार होगा की 24 टीम के मालिक और 408 खिलाड़ियों की नीलामी हो रही है ये टूर्नामेंट 24 जुलाई से एयरपोर्ट के ग्राउंड में होना है।
आपको बता दे इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से राजधानी रायपुर के मेयर एजाज ढेबर मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित थे साथ की युवा पार्षद कामरान अंसारी भी मौजूद थे मंच से अपने उद्धबोधन में पार्षद कामरान अंसारी ने कहा की रायपुर राजधानी में इस तरह का आयोजन पहेली बार देखने को मिला है इस टूर्नामेंट के ऑक्शन में शामिल होकर प्रदेश के होनहार खिलाड़ियों को नया मंच मिल रहा है जहा वे अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करेंगे प्रदेश स्तर पर क्रिकेट लीग को नया आयाम देते हुए सूर्या कप क्रिकेट टूर्नामेंट भी अपनी नई पहचान बना रहा है। प्रदेश के होनहार खिलाड़ियों को बधाई और शुभकामनाएं दी।

Related posts

सौरभ कुमार ने महामाया के दर्शन के बाद कार्यभार ग्रहण

newindianews

लूतरा शरीफ का 65 वां सालाना उर्स 1 नवंबर से, तैयारियां जोरों पर

newindianews

भाजपा नेता ने एक व्यक्ति नहीं समूचे आदिवासी समाज का अपमान किया

newindianews

Leave a Comment