New India News
Other

प्रदेश में अनावश्यक भ्रम का वातावरण बनाने की कोशिश में लगे है- सुशील आनंद शुक्ला

Newindianews/Raipur राज्य में मुद्दों के दिवालियों से जूझ रही भाजपा अपने राजनैतिक अस्तित्व को बचाने के लिये अपराधिक घटनाओं का महिमा मंडन करने की गंदी राजनीति कर रही है। प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि भाजपा के नेता अपराधिक घटनाओं की कमेंटरी करते हुये बयान जारी कर प्रदेश में अनावश्यक भ्रम का वातावरण बनाने की कोशिश में लगे है। भाजपा क द्वारा छिटपुट अपराधिक घटनाओं के आधार पर एक दिन में दो- दो बयान जारी किये जाते है। नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल एक अपराधिक घटना पर बयान जारी करते उसी दिन भाजपा की प्रवक्ता किसी दूसरे घटना पर बयान जारी कर राजनीति करती है। यह बताता है कि भाजपा के पास में कांग्रेस सरकार के खिलाफ उठाने के लिये मुद्दे नही बचे है।

प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि भाजपा यदि बयान देते समय भूल जाते है कि छत्तीसगढ़ में भाजपा के 15 सालों की अपेक्षा अपराधों पर प्रभावी अंकुश लगा हैै। राज्य में कांग्रेस की सरकार बनने के बाद ऐसी कोई अपराधिक घटना नही हुई है जिसमें अपराधी पकड़े गये न हुये हो। हर घटना का अपराधी सलाखो के पीछे भेजा गया है। भाजपा के राज में तत्कालीन भाजपा नेताओं के संरक्षण में जुआ, सट्टा, गिरोहबाजी होती थी, हुक्का बार के नाम पर युवाओं को नशा परोसा जाता था। कांग्र्रेस की सरकार बनने के बाद सट्टा, जुआ, गिरोहबाजी जैसी घटनाओं पर अंकुश लगा हैं। हुक्का बारों को ने बंद कर दिया गया। राज्य में 15 सालों तक मजबूत हो चुके नशा माफिया को नेस्तानाबूत किया।

प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि राज्य की जनता भूली नही है किस प्रकार भाजपा के राज में राजधानी में महिला कांस्टेबल के साथ दुराचार के बाद हप्ते भर एफआईआर दर्ज नही हुयी थी। झलियामारी की मासूम बच्चियों को न्याय दिलाने विपक्ष को आंदोलन करना पड़ा था राजधानी में व्यापारियों के साथ दर्जनों लूट डकैती, गोली मारने की वारदाते हुयी थी लेकिन भाजपा सरकार किसी को पकड़वा नही पाई थी आज कानून का राज है कांग्रेस सरकार अपराध पर जीरो टालरेंस पर काम कर रही हैै।

Related posts

ऑन लाईन ठगी करने वाले दोनों आरोपियों को सरगुजा पुलिस ने गिरफ्तार किया

newindianews

बीजापुर : धुर नक्सली क्षेत्र में पहुंचे विधायक कलेक्टर एवं एसपी

newindianews

मुस्लिम इंटेलेक्युअल फोरम द्वारा आयोजित कैरियर गाइडेन्स कैम्प में डॉ. मुबारक का वर्क शॉप और मेघावी छात्रों का सम्मान

newindianews

Leave a Comment