New India News
नवा छत्तीसगढ़

अमेरिकन एसोसिएशन ऑफ फिजिशियन इंडिया ओरिजिन (AAPI) से छत्तीसगढ़ सरकार को चिकित्सा उपकरण

‘अमेरिकन एसोसिएशन ऑफ फिजिशियन इंडिया ओरिजिन’ (एएपीआई) के नेतृत्व को साझा करते हुए अत्यंत प्रसन्नता हो रही है, जिसने हमारे छत्तीसगढ़ को $ 100,000 (INR 75 लाख) मूल्य के ‘एलाइड मेडिटेक विस्टा इंटेंसिव केयर वेंटिलेटर विद कंप्रेसर’ की 6 मात्राएं दान की हैं। राज्य अस्पताल (शहरी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र, रायपुर, जिला अस्पताल-राजनादगांव, जिला अस्पताल-गरियाबंद) को उनकी COVID राहत परियोजना के तहत।

मैं अपने देश की सेवा करने और स्वास्थ्य उद्योग में बदलाव लाने के लिए सहायता प्रदान करने के लिए यूएसए के एएपीआई नेतृत्व को धन्यवाद देता हूं।

एएपीआई 1982 में स्थापित, अमेरिकन एसोसिएशन ऑफ फिजिशियन ऑफ इंडियन ओरिजिन संयुक्त राज्य अमेरिका में 80,000 से अधिक अभ्यास करने वाले चिकित्सकों के समूह का प्रतिनिधित्व करता है (https://aapiusa.org/)

मैं एएपीआई के अध्यक्ष डॉ रवि कोल्ली, तत्काल पूर्व अध्यक्ष डॉ अनुपमा गोटीमुकुला और कोविड राहत समिति के अध्यक्ष डॉ सुजीत पुन्नम को धन्यवाद देता हूं कि उन्होंने इन अस्पतालों को भविष्य में कोविड की तैयारियों के लिए तैयार करने में मदद करने के लिए विशेष रुचि ली!
साथ ही हमारे छत्तीसगढ़ एनआरआई नाचा अध्यक्ष श्री गणेश कर को सरकार और एएपीआई के बीच सहयोग और समन्वय के लिए धन्यवाद देना चाहते हैं।

Related posts

स्वतंत्रता दिवस-2022 की तैयारियों के परिप्रेक्ष्य में राज्यपाल के उप सचिव ने ली बैठक

newindianews

पत्रकारवार्ता : पत्रकारों को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि भेंट- मुलाकात में बिलासपुर संभाग की सबसे पहले शुरुआत आपके जिले से की…

newindianews

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने राजिम में भगवान श्री राम की भव्य मूर्ति का किया अनावरण

newindianews

Leave a Comment