नवा छत्तीसगढ़ राजनीति

ईडी, भाजपा की एजेंट की तरह काम कर रही है : मोहन मरकाम

Newindianews/Raipur: प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम ने कहा कि ईडी भाजपा की एजेंट की तरह काम कर रही है। ईडी की भूमिका मोदी सरकार में भाजपा की प्रचार-प्रचार तंत्र के अलावा कुछ नहीं है। जिस तरीके से लोकतंत्र के अंदर प्रमुख विपक्षी पार्टी के मुख्यालय पर हमला हुआ, जो हमारे चुने हुए प्रतिनिधि हैं, सांसद हैं, जिस तरीके से पुलिस ने उनको प्रताड़ित किया है, ये निंदनीय है। राहुल गांधी, मोदी सरकार से सवाल पूछते है जो जनता से जुड़े एवं देश के भविष्य से संबंधित होता है। राहुल गांधी के सवाल का जवाब देने से बचने मोदी सरकार ईडी का नोटिस भेजती है। राहुल गांधी मजदूरों की, गरीबों की, किसानों की, युवाओं की आवाज को दबने नहीं दिया। मोदी भाजपा सरकार, ईडी और पुलिस के माध्यम से ये दबाव इनकी आवाज उठाने से रोक रही है।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम ने कहा कि मोदी भाजपा के सरकार के 8 वर्षों के अंदर इस वक्त 5,422 केस ईडी के चल रहे हैं। ग्लो एंड लवली स्कीम है। ये ग्लो एंड लवली जो पहले फेयर एंड लवली एक क्रीम थी, अब फेयर एंड लवली क्रीम का नाम बदल कर अब ग्लो एंड लवली हो गया है। ये ईडी और सीबीआई के ऑफिस के अंदर ग्लो एंड लवली का एक डिब्बा रखा हुआ है और वो डिब्बा खोलते हैं, कहते हैं कि, मोदी सरकार के खिलाफ बोलना बंद करो, जो इनके दबाव में आता है, उसके ऊपर ये ग्लो एंड लवली क्रीम लगाते हैं और सफा चट करके बाहर निकल जाते है।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम ने कहा कि भाजपा ज्वाइन करते ही सारे केस समाप्त हो जाते है। हेमंत बिस्वा शर्मा, लुईस बर्जर और शारदा घोटाले केस में जिसमें ईडी ने बुलाया, क्रीम लगाई और भाजपा में शामिल हो गए और ईडी ने सब चीजें सफा चट कर दिया। येदियुरप्पा पर ईडी का केस दर्ज हुआ या नहीं हुआ। नारायण राणे जब कांग्रेस में थे, ईडी और इंकम टैक्स के रेड और नोटिस आते थे, लेकिन जैसे ही भाजपा में गए, तो ये ग्लो एंड लवली स्कीम के तहत उनके ऊपर ये क्रीम लगी और वो पाक साफ हुए। सोमेन मित्रा, जब तक टीएमसी में थे, मुकदमें चल रहे थे और जैसे ही पार्टी छोड़ी, उनके ऊपर ईडी के सारे के सारे केस माफ हो गए। रमन सिंह जी का पता भी नहीं कि क्या ईडी के केस चल रहे हैं या नहीं चल रहे हैं। मुकुल राय जब तक टीएमसी में थे, ईडी के प्रेशर में थे, लेकिन जैसे ही बीजेपी में गए फेयर एंड लवली स्कीम में उनके ऊपर क्रीम लगी और ठीक हो गए।

Related posts

लाइलाज प्रोजेरिया बीमारी से जूझ रहे आदिवासी किशोर को आईजी-एसपी कान्फ्रेंस में बुलवाकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भूपेश बघेल ने की मुलाकात

newindianews

आयुर्वेदिक कॉलेज के छात्रों को जल्द मिलेगी ई-लाइब्रेरी की सुविधा, बंद रहने के दौरान का छात्रावास शुल्क होगा वापस

newindianews

मुख्यमंत्री से दिल्लीवार कुर्मी क्षत्रिय समाज के प्रतिनिधिमंडल ने की मुलाकात 51 वें महाधिवेशन में बतौर मुख्य अतिथि शामिल होने का दिया न्योता

newindianews

Leave a Comment