New India News
देश-विदेशराजनीति

गंगूबाई काठियावाड़ी ने दूसरे दिन किया बंपर कलेक्शन 

Box Office Collection Day 2: कोरोना वायरस के बाद सिनेमघरों में फिल्मों का रिलीज होना एक चुनौती बन गया था. वहीं अब गंगूबाई काठियावाड़ी के कलेक्शन को देखते हुए अनुमान लगाया जा सकता है कि पुराने दिन एक बार फिर लौट आए हैं.

Newindianews/Delhi आलिया भट्ट की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी बीते साल से सुर्खियों में बनी थी. कई लोगों के मन में शक था कि फिल्म में आलिया का किरदार कैसा होगा ? आखिर होगी कैसी फिल्म ? वहीं बता दें कि जैसे ही फिल्म रिलीज हुई है. फिल्म को लेकर संजय लीला भंसाली और आलिया जमकर वाहवाही लूट रहे हैं. फिल्म ने 10.5 करोड़ से शानदार ओपनिंग की थी. वहीं अब फैंस की निगाहें फिल्म के दूसरे दिन के कलेक्शन पर टिकी हुई हैं.

कोरोना वायरस के बाद सिनेमघरों में फिल्मों का रिलीज होना एक चुनौती बन गया था. वहीं अब गंगूबाई काठियावाड़ी के कलेक्शन को देखते हुए अनुमान लगाया जा सकता है कि पुराने दिन एक बार फिर लौट आए हैं. फिल्म ने पहले दिन 10.5 करोड़ का बिजनेस किया था. वहीं दूसरे दिन के कलेक्शन की बात करें तो वीकेंड पर फिल्म ने 14 करोड़ का बिजनेस कर लिया है. यानी कि फिल्म ने अब तक 24.5 करोड़ का टोटल कलेक्शन किया है.

आलिया फिल्म में गंगा जगजीवनदास काठियावाड़ के किरदार में नजर आती हैं. जो मुंबई जाने के सपने देखती हैं, लेकिन हिरोइन बनने का सपना दिखा कर उन्हें बेच दिया जाता है. फिर कई दिनों तक भूखे प्यासे रहने के बाद लोग उनका नाम गंगू रख देते हैं. इसके बाद वे अपनी पुरानी जिंदगी को अलिवदा कह देती हैं. इसी जिंदगी ने फिर उन्हें प्यार दिया सम्मान दिया और फिर वे 4000 औरतों और बच्चों के लिए लाड़ाई लड़ती हैं.

Related posts

महापौर श्री एजाज ढेबर ने कोविड अस्पताल फुण्डहर में तैयारियों का अवलोकन किया

newindianews

छत्तीसगढ़ के लोकप्रिय मंत्री मोहम्मद अकबर के जन्मदिन पर बधाई देने पहुंचे युवा नेता हामिद रजा (शानू )

newindianews

“हमर छत्तीसगढ़” आसिफ इक़बाल की कलम से…

newindianews

Leave a Comment