New India News
देश-विदेशराजनीति

गंगूबाई काठियावाड़ी ने दूसरे दिन किया बंपर कलेक्शन 

Box Office Collection Day 2: कोरोना वायरस के बाद सिनेमघरों में फिल्मों का रिलीज होना एक चुनौती बन गया था. वहीं अब गंगूबाई काठियावाड़ी के कलेक्शन को देखते हुए अनुमान लगाया जा सकता है कि पुराने दिन एक बार फिर लौट आए हैं.

Newindianews/Delhi आलिया भट्ट की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी बीते साल से सुर्खियों में बनी थी. कई लोगों के मन में शक था कि फिल्म में आलिया का किरदार कैसा होगा ? आखिर होगी कैसी फिल्म ? वहीं बता दें कि जैसे ही फिल्म रिलीज हुई है. फिल्म को लेकर संजय लीला भंसाली और आलिया जमकर वाहवाही लूट रहे हैं. फिल्म ने 10.5 करोड़ से शानदार ओपनिंग की थी. वहीं अब फैंस की निगाहें फिल्म के दूसरे दिन के कलेक्शन पर टिकी हुई हैं.

कोरोना वायरस के बाद सिनेमघरों में फिल्मों का रिलीज होना एक चुनौती बन गया था. वहीं अब गंगूबाई काठियावाड़ी के कलेक्शन को देखते हुए अनुमान लगाया जा सकता है कि पुराने दिन एक बार फिर लौट आए हैं. फिल्म ने पहले दिन 10.5 करोड़ का बिजनेस किया था. वहीं दूसरे दिन के कलेक्शन की बात करें तो वीकेंड पर फिल्म ने 14 करोड़ का बिजनेस कर लिया है. यानी कि फिल्म ने अब तक 24.5 करोड़ का टोटल कलेक्शन किया है.

आलिया फिल्म में गंगा जगजीवनदास काठियावाड़ के किरदार में नजर आती हैं. जो मुंबई जाने के सपने देखती हैं, लेकिन हिरोइन बनने का सपना दिखा कर उन्हें बेच दिया जाता है. फिर कई दिनों तक भूखे प्यासे रहने के बाद लोग उनका नाम गंगू रख देते हैं. इसके बाद वे अपनी पुरानी जिंदगी को अलिवदा कह देती हैं. इसी जिंदगी ने फिर उन्हें प्यार दिया सम्मान दिया और फिर वे 4000 औरतों और बच्चों के लिए लाड़ाई लड़ती हैं.

Related posts

प्रधानमंत्री तानाशाह,भाजपा सांसद बंधुआ मजदूर- संजीव शुक्ला IYC के राष्ट्रीय प्रवक्ता

newindianews

छत्तीसगढ़ वुडबॉल टीम ने जीता काँस्य पदक,SRU के विपुल कुमार दास और श्रवन साहू ने भी दिखाया अपना दमखम

newindianews

पोप फ्रांसिस की टोपी खींचने लगा ये मासूम बच्चा

newindianews

Leave a Comment