New India News
देश-विदेशराजनीति

राहुल ने मोदी को खुले मंच पर बहस का न्योता दिया था, स्मृति ईरानी का जवाब आया- क्या वो INDI गठबंधन के प्रधानमंत्री उम्मीदवार हैं ?”

Newindainews/Delhi कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सार्वजनिक मंच पर डिबेट की चुनौती दी है. जिसको लेकर भारतीय जनता पार्टी उनपर हमलावर हो गई है. राहुल गांधी ने 11 मई को कहा कि उन्हें और पार्टी अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे को लोकसभा चुनाव पर सार्वजनिक बहस में हिस्सा लेने में खुशी होगी. राहुल ने उम्मीद जताई की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी इस बहस के लिए निमंत्रण स्वीकार करेंगे. जिसपर अब स्मृति ईरानी समेत भारतीय जनता पार्टी के कई नेताओं की तरफ से उनपर हमला बोला गया है.

केंद्रीय मंत्री और अमेठी से BJP की लोकसभा उम्मीदवार स्मृति ईरानी ने कहा,

“राहुल गांधी के अंदर अपने तथाकथित महल में एक सामान्य BJP कार्यकर्ता के खिलाफ चुनाव लड़ने की हिम्मत नहीं है. वो शेखी बघारने से बचें. दूसरी बात, जो पीएम मोदी के बराबर बैठकर बहस करना चाहते हैं तो मैं उससे पूछना चाहती हूं कि क्या वो INDI गठबंधन के प्रधानमंत्री उम्मीदवार हैं?”
https://x.com/ANI/status/1789417635890786431

दरअसल दो पूर्व न्यायाधीशों और वरिष्ठ पत्रकार एन राम ने कुछ दिनों पहले राहुल गांधी और प्रधानमंत्री मोदी को पत्र लिखकर प्रमुख चुनावी मुद्दों पर सार्वजनिक बहस के लिए आमंत्रित किया था. जिसे राहुल गांधी ने स्वीकार किया था. राहुल ने इसके जवाब में अपने सोशल मीडिया हैंडल पर जवाब की एक कॉपी शेयर की थी. जिसमें लिखा था,

“स्वस्थ लोकतंत्र के लिए प्रमुख दलों के जरिए एक ही मंच से देश के सामने अपना दृष्टिकोण रखना एक सकारात्मक पहल होगी. अलग-अलग दलों पर किसी भी निराधार आरोप पर लगाम लगाना भी जरूरी है. चुनाव लड़ने वाली प्रमुख पार्टियां होने की वजह से जनता सीधे अपने नेताओं को सुनने की पूरी हकदार है. इसलिए मुझे या कांग्रेस अध्यक्ष को इस तरह की बहस का हिस्सा बनने में बेहद खुशी होगी.”
https://x.com/RahulGandhi/status/1789270273641869619

Related posts

शनाया ने कुछ तस्वीरें शेयर की, सुहाना खान, महीप कपूर अनन्या पांडे, अमृता अरोड़ा ने कमेंट कर जमकर वाहवाही की है

newindianews

डॉ. खूबचंद बघेल जयंती : CM बघेल ने डॉ. खूबचंद को किया याद, कहा कि छत्तीसगढ़ सरकार डॉ. खूबचंद बघेल के बताए रास्तों पर चल रही है.

newindianews

पार्षद कामरान अंसारी ने वार्डवासियों के साथ वार्ड में राशन दुकान का किया शुभारंभ

newindianews

Leave a Comment