New India News
देश-विदेशराजनीति

ईडी सीबीआई आईटी से नान घोटाले बाज पनामा पेपर वाले डरेंगे- सुशील आनंद शुक्ला प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग अध्यक्ष

Newindianews/Raipur प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल द्वारा ईडी- इनकम टैक्स छापे का पूर्वानुमान व्यक्त करने पर सामने आई भाजपा की प्रतिक्रिया का करारा जवाब देते हुए कहा है कि जो कांग्रेस अंग्रेजों से नहीं डरी, वह मोदी के ईडी आईटी जैसे असहमति दमन हथियारों से क्या डरेगी। ईडी, आईटी का हथियार थामने वाले पुंसत्वहीन हैं। पौरुष है तो कांग्रेस का मुकाबला करें।लोकतंत्र की मर्यादा का सम्मान करें। कांग्रेस किसी हिटलरी, चिटलरी मानसिकता और विध्वंसक विचारधारा से नहीं डरती। मुख्यमंत्री ने भाजपा के द्वारा देश भर में विपक्षियों के खिलाफ भाजपा की केंद्र सरकार द्वारा ऐन चुनाव के समय केंद्रीय एजेंसियों के दुरुपयोग के संदर्भ में यह बात कही थी ।सच बात सुन कर चोर की दाढ़ी में तिनका के समान भाजपाई तिलमिला गए।

प्रदेश कांग्रेस संचार प्रमुख सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि लोकतंत्र के मूल्यों की हत्या करने में जुटे रहने वाले ही खुद डरे हुए हैं इसलिए राजनीतिक विरोधियों के विरुद्ध केंद्रीय एजेंसियों का दुरुपयोग करते हैं। यदि हिम्मत है तो खुद सामने आएं। ईडी आईटी की बैसाखी पर क्यों चल रहे हैं। आने वाले समय में यही ईडी आईटी इनके जी का जंजाल बनेगी। इनकी अपनी जूती इनके ही सिर पर आने वाली है। भाजपा के पाप का घड़ा छत्तीसगढ़ में भर गया था तो 2018 में फूट गया और अब केंद्र वाला घड़ा भी भर गया है तो वह 2024 में फूट जायेगा, यह तय है। हम दो हमारे दो की सरकार की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है। आठ साल में देश की धरोहरें बेच खाने वालों से जनता छुटकारा पाना चाहती है और ये जनता की आवाज उठाने वालों को ईडी आईटी का डर दिखा रहे हैं।

प्रदेश कांग्रेस संचार प्रमुख सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि भाजपा यह अच्छी तरह समझ ले कि छत्तीसगढ़ में कानून का राज है और कानून विरोधी कृत्य करने वाली घपला घोटाला कमीशनबाज मंडली भी कानून से बचने वाली नहीं है। वे ईडी आईटी की धौंस दिखाने की कोशिश यहां न करें, इसी में उनकी भलाई है क्योंकि छत्तीसगढ़िया खून किसी गीदड़ भभकियों से डरने वाला नहीं है। भाजपा यह जरूर सोच ले कि पंद्रह साल में छत्तीसगढ़ को लूट लूटकर जो अपना घर भरा है, उसका भी हिसाब चुकता होगा।

प्रदेश कांग्रेस संचार प्रमुख सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि छत्तीसगढ़ की जनता की सरकार छत्तीसगढ़ के जन सरोकार से वास्ता रखने वाली सरकार है। भाजपा को खुली चुनौती है कि अपने नेताओं, 36000 करोड़ का नान घोटाला करने वाले वर्जिन आइलैंड में खाता खोलने वाले पनामा पेपर वाले डीकेएस घोटाला वाले झलकी कांड वालो के यहां आईटी और ईडी को भेजकर दिखाए। दूध का दूध, पानी का पानी हो जायेगा।

Related posts

भारत के राष्‍ट्रपति को मिलता है विशेषाधिकार… कौन-सी शक्तियां उन्हें बनाती हैं खास?

newindianews

रात 11 बजे बंद हो जाएंगे बाजार, हटाएं जाएंगे अवैध अतिक्रमण, कलेक्टर ने दिए निर्देश

newindianews

अभिनेता और डायरेक्टर सतीश कौशिक हार्ट अटैक से निधन

newindianews

Leave a Comment