New India News
देश-विदेश

पोप फ्रांसिस की टोपी खींचने लगा ये मासूम बच्चा

Newindianews/Delhi सोशल मीडिया (Social Media) पर कई वीडियोज़ वायरल (Viral Videos) होते रहते हैं. ये वीडियोज़ हमें मनोरंजित (Entertain) करते हैं, कई बार तो हमें हंसाते भी हैं. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक मासूम बच्चा पोप फ्रांसिस (Pop Francis) की टोपी खींचने की कोशिश कर रहा है. ये वीडियो सोशल मीडिया (Viral Video on Social Media) पर तेज़ी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो पर लोग कमेंट्स भी कर रहे हैं.

 

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक वैटिकन सिटी में पोप फ्रांसिस समेत हज़ारों लोग एक भव्य समारोह में शामिल होते हैं. इस समारोह में पोप स्टेज पर बैठे नजर आ रहे थे. उनके बगल में उनकी सुरक्षा से जुड़े लोग भी बैठे हैं. तभी देखा जा सकता है कि अचानक स्टेज पर एक छोटा बच्चा चला आया. बच्चा पोप के इर्द गिर्द ही घूमा जा रहा था मगर पोप ने उसे हटाया नहीं. बल्कि उसके साथ बहुत प्यार से पेश आए. बच्चा पोप से हाथ मिलाता है. थोड़ी देर में वो पोप की टोपी निकालने की कोशिश करता है. इस वीडियो को देखने के बाद लोग हंस रहे हैं. वहीं फनी कमेंट्स कर रहे हैं.

इस वीडियो को सोशल मीडिया पर रायटर्स ने शेयर किया है. अभी तक लाख से ज़्यादा लोगों ने इस वीडियो को देख लिया है. वहीं सैंकड़ों लोगों ने कमेंट्स किए हैं.

Related posts

दवा वितरण कक्ष का निरीक्षण कर दवाइयों की उपलब्धता, भंडारण और एक्सपायरी डेट की जानकारी ली

newindianews

आदिवासी कला-संस्कृति के प्रदर्शन के साथ ट्रांसजेंन्डर्स का रैम्प वॉक

newindianews

मैंने मेरे दादा जी (बालासाहेब ठाकरे) से हिंदुत्व सिखाया है. उसमें कही भी नहीं कहा गया है कि रेपिस्टों की आरती करो, पूजा करो.

newindianews

Leave a Comment