New India News
मनोरंजन

Bunty Aur Babli 2 Teaser: सैफ अली खान और रानी मुखर्जी की फिल्म बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘बंटी और बबली 2’ का टीजर जारी

Newindianews/Delhi  सैफ अली खान और रानी मुखर्जी की फिल्म बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘बंटी और बबली 2’ का टीजर जारी कर दिया गया है. इस बार फिल्म में एक नहीं दो-दो बंटी और बबली नजर आने वाले हैं. ये बात हम नहीं बल्कि फिल्म का टीजर बता रहा है. इस फिल्म के जरिए सैफ और रानी की सुपरहिट जोड़ी 12 साल बाद दर्शकों को नजर आ आने वाली है. फिल्म में उनके अलावा ‘गली बॉय’ फेम एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी और एक्ट्रेस शारवरी नजर आ रही हैं. ‘बंटी और बबली 2’ का टीजर दर्शकों में उत्सुकता पैदा कर रहा है.

‘बंटी और बबली 2’ के टीजर में देखा जा सकता है कि सैफ अली खान और रानी मुखर्जी कैमरे के सामने मेकअप कर रहे होते हैं, लेकिन तभी दोनों के पीछे सिद्धांत चतुर्वेदी और शारवरी आ जाते हैं और अपना परिचय देते हैं कि वो भी बंटी और बबली हैं. रानी इस बात से गुस्सा हो जाती हैं और फिर उन्हें बताया जाता है कि ये सब आदित्य चोपड़ा ने किया है. इसके बाद रानी अपने मेकअप रूम में चली जाती हैं और सैफ अली खान भी अपने मेकअप रूम में चले जाते हैं. अब 15 साल बाद ‘बंटी और बबली’ का सीक्वल रिलीज होने जा रहा है. ये फिल्म 19 नवंबर को रिलीज होगी.

Related posts

शनाया ने कुछ तस्वीरें शेयर की, सुहाना खान, महीप कपूर अनन्या पांडे, अमृता अरोड़ा ने कमेंट कर जमकर वाहवाही की है

newindianews

फिल्म पठान का धांसू लुक जारी करके YRF ने बॉलीवुड में शाहरुख खान का शानदार 30 साल पूरे करने को सेलिब्रेट किया

newindianews

बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को मिली जमानत आर्यन के वकील मुकुल रोहतगी और एडिशनल सॉलीसिटर जनरल अनिल सिंह ने क्या दलीलें दी आइए जानते हैं.

newindianews

Leave a Comment