New India News
Otherमनोरंजन

आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद पूजा भट्ट और हंसल मेहता ने किया ट्वीट, शाहरुख के साथ दिखाई एकजुटता

स्वापक नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) ने एक क्रूज़ जहाज से प्रतिबंधित मादक पदार्थ जब्त किए जाने के मामले में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद फिल्मकार हंसल मेहता और अभिनेत्री पूजा भट्ट एवं कृष्णमूर्ति ने अभिनेता के साथ एकजुटता व्यक्त की है.

newindianews/Delhi स्वापक नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) ने एक क्रूज़ जहाज से प्रतिबंधित मादक पदार्थ जब्त किए जाने के मामले में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद फिल्मकार हंसल मेहता और अभिनेत्री पूजा भट्ट एवं कृष्णमूर्ति ने अभिनेता के साथ एकजुटता व्यक्त की है. एनसीबी ने गोवा जा रहे ‘कॉर्डेलिया क्रूज़’ जहाज पर छापेमारी के बाद मादक पदार्थ पार्टी का भंडाफोड़ किया था. इस मामले में बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के 23 वर्षीय बेटे आर्यन खान और सात अन्य को रविवार को गिरफ्तार किया गया था. एक अदालत ने रविवार को उन्हें चार अक्टूबर तक एनसीबी की हिरासत में भेज दिया था.

वहीं अन्य सभी सहकलाकारों ने सोशल मीडिया पर अभिनेता के प्रति एकजुटता व्यक्त की है. फिल्मकार हंसल मेहता ने ट्वीट किया कि बेहद दुख होता है जब लोग बिना किसी पुष्टि के एक बच्चे को लेकर अपनी धारणा बना लेते हैं और इस मुश्किल घड़ी में वह अभिनेता के साथ हैं. मेहता ने लिखा, ‘बच्चे के परेशानी में होने पर माता-पिता के लिए स्थिति से निपटना मुश्किल हो जाता है. यह और मुश्किल हो जाता है, जब लोग कानून को अपना काम करने से पहले ही नतीजों पर पहुंच जाते हैं. यह माता-पिता और अभिभावक तथा बच्चे के रिश्ते के लिए अपमानजनक और अनुचित है. आपके साथ हूं शाहरुख’

 

अभिनेत्री पूजा भट्ट ने रविवार शाम ट्वीट किया, ‘शाहरुख मैं तुम्हारे साथ हूं, इसलिए नहीं की तुम्हें जरूरत है…यह वक्त भी बीत जाएगा’. फिल्म ‘कभी हां कभी ना’ में शाहरुख के साथ काम कर चुकीं अभिनेत्री सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने ट्वीट, ‘माता-पिता के लिए अपने बच्चे को परेशानी में देखने से अधिक मुश्किल और कुछ नहीं हो सकता’. बाद में एक ट्वीट में उन्होंने कहा, ‘बॉलीवुड को निशाना बनाने वालों के लिए, फिल्मी सितारों पर एनसीबी के छापे याद हैं? हां, कुछ नहीं मिला और कुछ भी साबित नहीं हुआ’.

गौरतलब है कि खुफिया जानकारी के आधार पर एनसीबी की एक टीम ने अपने क्षेत्रीय निदेशक समीर वानखेड़े के नेतृत्व में शनिवार की शाम को गोवा जाने वाले ‘कॉर्डेलिया क्रूज़’ जहाज पर छापा मारा और कुछ यात्रियों के पास से नशीले पदार्थ बरामद किए थे. छापेमारी में 13 ग्राम कोकीन, पांच ग्राम एमडी (मेफोड्रोन), 21 ग्राम चरस और एक्स्टेसी की 22 गोलियां एवं 1.33 लाख रुपये नकद जब्त किए थे. एनसीबी के एक अधिकारी ने बताया कि आर्यन खान के अलावा गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान मुनमुन धमेचा और अरबाज मर्चेंट, नूपुर सारिका, इसमीत सिंह, मोहक जसवाल, विक्रांत छोकर और गोमित चोपड़ा के तौर पर हुई है.

Related posts

आखिर क्या वजह थी की दलितों को पासपोर्ट क्यों नहीं देती थी भारत सरकार

newindianews

आरक्षण संशोधन विधेयक और कब तक लंबित रहेगा-दीपक बैज

newindianews

भ्रष्टाचार होने एवं सरकार को बदनाम करने की साजिश केंद्र सरकार ने ईडी के माध्यम से यह षड़यंत्र रचा

newindianews

Leave a Comment