New India News
देश-विदेशराजनीति

महाराष्ट्र शिवसेना ने अपने विधायकों को चेतावनी पार्टी बैठक में शामिल न होने पर जा सकती है सदस्यता

Newindianews/MH: महाराष्ट्र में चल रहे सियासी हलचल के बीच शिवसेना ने अपने विधायकों को चेतावनी देते हुए चिट्ठी लिखकर आज शाम होने वाली पार्टी बैठक में मौजूद रहने को कहा है.पार्टी की बैठक शाम 5 बजे होनी है. विधायकों को चेतावनी ऐसे वक्त दी गई है जब खबरों के अनुसार शिवसेना नेता और महाराष्ट्र कैबिनेट मंत्री एकनाथ शिंदे ने दावा किया है कि पार्टी के 40 से ज्यादा विधायक उनके साथ हैं.

शिवसेना के प्रमुख व्हिप सुनील प्रभु ने चिट्ठी जारी की है और आज शाम होने वाली पार्टी बैठक में सभी विधायकों को रहने के लिए कहा है.पत्र के अनुसार अगर कोई इस बैठक में नहीं रहता है तो ये समझा जाएगा कि विधायक ने अपनी स्वेच्छा से पार्टी छोड़ने का फैसला कर लिया है.

पत्र के अनुसार अगर कोई विधायक पार्टी बैठक में बिना किसी कारण और सूचना के मौजूद नहीं रहेगा तो उनकी सदस्यता को खत्म करने के कदम उठाए जाएंगे.शिवसेना के बागी नेता और कैबिनेट मंत्री एकनाथ शिंदे 40 से ज्यादा विधायकों के साथ भाजपा शासित असम गए हैं.

बुधवार को ही मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे कोरोना संक्रमित भी हो गए हैं जिसके बाद उन्होंने वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए बैठक की.महाराष्ट्र सरकार के मंत्री असलम शेख ने कहा कि इस बैठक में कैबिनेट के एजेंडा पर बात हुई न कि किसी राजनीतिक मसले पर.

वहीं शिवसेना के वरिष्ठ नेता संजय राउत ने बुधवार सुबह कहा था कि ‘सत्ता आ सकती है और जा सकती है. ज्यादा से ज्यादा क्या होगा, हम सत्ता में नहीं होंगे. लेकिन बीजेपी का सपना पूरा नहीं होने देंगे.’

Related posts

विधायक कुलदीप जुनेजा एवं पार्षद कामरान अंसारी ने किया भूमि पूजन

newindianews

लालपुर धाम में बाबा गुरू घासीदास जयंती पर मुख्यमंत्री की घोषणा शासकीय हायर सेकेण्डरी स्कूल को अब गौटिया स्व. श्री अंजोर दास पाटले के नाम से जाना जाएगा

newindianews

भेंट-मुलाकात : मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल ने ग्राम राजपुर में की कई घोषणाएं

newindianews

Leave a Comment