New India News
देश-विदेशराजनीति

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सेवा के रूप मनाया सोनिया गांधी का जन्मदिन

Newindanews/CG  राजधानी रायपुर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी का जन्मदिन मनाया। कांग्रेस नेता व कार्यकर्ता मोहम्मद सिद्दीक के साथ जिला अस्पताल पुलिस लाइन पहुंचे कार्यकर्ताओं ने मरीजों व महिलाओं को फल वितरण किया। इस दौरान कांग्रेस महामंत्री कन्हैया अग्रवाल,संयुक्त महामंत्री शारिक रईस खान,आनंद पांचाल,जावेद नकवी,दिनेश निर्मलकर,मुनेश गौतम,अर्पण जैन,मोहम्मद नदीम खान,शब्बीर खान,श्रेयांश शुक्ला,विजय बाफना,विजय बघेल,सहित बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद थे।

सेवा और समर्पण की मिसाल है सोनिया गांधी – मोहम्मद सिद्दीक
कांग्रेस नेता मोहम्मद सिद्दीक ने कहा कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी सेवा और समर्पण की मिसाल है। उनसे हम सभी कांग्रेस कार्यकर्ताओं को देशहित व जनहित के कार्य करने की प्रेरणा मिलती है। कांग्रेस कार्यकर्ता दल की विचारधारा के अनुरूप उनके मार्गदर्शन में कार्य करते रहेंगे।

Related posts

नवा रायपुर में लगभग 25 एकड़ जमीन पर आदिवासी की कला-संस्कृति गौरवशाली इतिहास को संजोने के ध्येय से संग्रालय का निर्माण किया जा रहा : मंत्री मोहम्मद अकबर

newindianews

मिस मिसेज यूनिवर्स,वर्ल्ड,एशिया और इंडिया इंटरनेशनल का सफल आयोजन

newindianews

ओवैसी ने कहा, ‘बीजेपी भी नहीं चाहती कि कोई क्षेत्रीय पार्टी हो. उन्हें सिर्फ कांग्रेस पार्टी चाहिए और कांग्रेस भी नहीं चाहती.

newindianews

Leave a Comment