New India News
Otherराजनीति

अमित शाह कांग्रेस के लिये शुभांकर, वे जो कहते है कांग्रेस के लिये शुभ होता है- कांग्रेस

Newindinaews/CG प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम ने कहा कि अमित शाह कांग्रेस के लिये शुभांकर है। अमित शाह जब- जब भी भाजपा के चुनाव प्रचार का आगाज करते है। भाजपा के लिये जो भी दावा करते है। वो कांग्रेस के लिये शुभ होता है। 2018 में अमित शाह ने दावा किया था कि भाजपा की 65 सीटे आयेगी। कांग्रेस की 67 सीटे आई। फिर से अमित शाह दावा करके जा रहे है, भाजपा के पक्ष मे। एक बार फिर से छत्तीसगढ़ में दो तिहाई बहुमत से कांग्रेस की सरकार बनेगी। हमारा नारा है अब की बार 75 पार वह साबित होगा।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम ने कहा कि अमित शाह भ्रष्टाचार की बड़ी- बड़ी बाते कर रहे थे। लेकिन अडानी की शेल कंपनियों में 20 हजार करोड़ रूपये कहां से आया उसके बारे में मौन रहे? अडानी और मोदी के गठबंधन के बारे में मौन रहे? अडानी के हिडन बर्ग घोटाले पर मौन रहे? छत्तीसगढ़ की जनता की तरफ से कांग्रेस ने अमित शाह से 17 सवाल पूछे थे। जो देश के संदर्भ में था, छत्तीसगढ़ के संदर्भ में था, उसके बारे भी अमित शाह मौन रहे। अमित शाह की जुमलेबाजी छत्तीसगढ़ में नही चलने वाली। छत्तीसगढ़ के नान घोटाले, चिटफंड घोटाले, पनामा पेपर वाले अभिषाक सिंह पर अमित शाह ने एक शब्द नहीं बोला।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम ने कहा कि अमित शाह, मोदी के वायदों पर मौन रहे, हर साल 2 करोड़ रोजगार पर, किसानों की आय दुगुनी करने पर, 100 दिनों में महंगाई कम करने का वायदा, स्वामीनाथन कमेटी की सिफारिशों के अनुसार लागत का ड्योढ़ा समर्थन मूल्य का वायदा, 35 रूपये लीटर में पेट्रोल-डीजल देने के वायदे पर अमित शाह मौन रहे। भाजपा के नेता बड़ी-बड़ी बातें कर जनता को भरमाना जानते है लेकिन जनता से किये वायदों पर उनकी बोलती बंद रहती है। 2023 और 2024 के चुनाव में जनता मोदी के 10 साल का हिसाब भाजपा से मांगने को तैयार है। भाजपा को जनता को जवाब देना ही होगा।

Related posts

सरगुजा पुलिस को अभियान “साइबर क्लीन” के तहत मिली सफलता

newindianews

प्रधानमंत्री ने ‘शहीदी दिवस’ पर गुरु तेग बहादुर को श्रद्धांजलि अर्पित की

newindianews

रायपुर : दंतेवाड़ा के आदिवासी बच्चे बनेंगे डॉक्टर, दूरस्थ वनांचल में सरकार की पहल पर उच्च शिक्षा हेतु विशेष प्रबंध

newindianews

Leave a Comment