New India News
राजनीति

शाहरुख की सुनामी नहीं रुकी इस हफ्ते , 16वें दिन भी हुई बम्बर कमाई

पठान ने कमाई के मामले में कई बड़ी फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है. सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी फिल्म की ताबड़तोड़ कमाई जारी है.

Newindianews/Mumbai मीडिया रिपोर्ट के अनुसार शाहरुख खान की फिल्म पठान रिलीज होने के दो हफ्ते बाद भी धमाकेदार कमाई कर रही है. 25 जनवरी को फिल्म रिलीज हुई थी. फिल्म ने कमाई के मामले में कई बड़ी फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है. सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी फिल्म की ताबड़तोड़ कमाई जारी है. बता दें, फिल्म ने दूसरे वीकेंड पर 65.75 करोड़ का कलेक्शन किया. वहीं, सोमवार को फिल्म का कलेक्शन 8.55 करोड़, मंगलवार को 7.75 करोड़ और बुधवार को 6.75 करोड़ रहा.

आपको बता दे फिल्म पठान के 16वें दिन का आंकड़ा भी आ गया है. कहा जा रहा है कि फिल्म ने 16वें दिन यानी दूसरे गुरुवार को बॉक्स ऑफिस पर 6.10 करोड़ का बिजनेस किया. इसके साथ फिल्म ने भारत में 459.25 करोड़ रुपए (सभी भाषाओं) की कमाई की, जबकि वर्ल्डवाइड फिल्म ने 889 करोड़ रुपए कमा लिए हैं. जिस तरह से पठान बॉक्स ऑफिस पर पैसे कमा रही है, उसे देख कर यह माना जा रहा है कि जल्द ही शाहरुख की फिल्म ‘बाहुबली’ का रिकॉर्ड तोड़ने वाली है. अगर ऐसा होता है तो शाहरुख बॉक्स ऑफिस के रियल किंग बन जाएंगे. गौरतलब है कि प्रभास की बाहुबली 2 अब तक हिंदी भाषा में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है.

Related posts

खैरागढ़ रियासत के राजा और विधायक देवव्रत सिंह का हार्ट अटैक से निधन

newindianews

राजभवन को हस्ताक्षर नही करने दे रहे, सड़क पर धरना दे रहे भाजपाई

newindianews

छत्तीसगढ़ मंत्री परिषद की बैठक में महत्वपूर्ण फैसले लिए गए देखे पूरी खबर

newindianews

Leave a Comment