New India News
देश-विदेशमनोरंजन

पठान के ट्रेलर बीच शाहरुख खान ने फैंस को इसलिए जताया प्यार

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान इस महीने फिल्म पठान से बड़े पर्दे पर वापसी करने वाले हैं. इस फिल्म में वह चार साल बाद दिखाई देंगे. फिल्मों के अलावा शाहरुख खान सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहने की वजह से चर्चा में रहते हैं.

 

Newindianews/Delhi शाहरुख खान सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहने की वजह से चर्चा में रहते हैं. वह कई मुद्दों पर बेबाकी से बोलते रहते हैं. बुधवार को किंग खान को माइक्रोब्लॉगिंग साइट पर 13 साल हो गए हैं. इस बात की जानकारी खुद शाहरुख खान ने ट्विटर के जरिए दी हैं. साथ ही ट्विटर प्यार देने के लिए फैंस का शुक्रिया अदा किया है.

किंग खान ने ट्विटर पर 13 साल पूरे होने पर अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा, ‘ट्विटर पर एहसास हुआ कि यह 13 साल से है. यह मजेदार है कि आप सभी और फैन क्लब मुझे इतना प्यार करते हैं. शुभकामनाओं, सुझावों, मीम्स, री-एडिट्स, उम्मीदों, अनचाही सलाह और कुछ फीके व्यवहार से मिश्रित… आप सभी को वास्तविक दुनिया में एक अच्छा जीवन बनाने की शुभकामनाएं.’

सोशल मीडिया पर शाहरुख खान का यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है. किंग खान के फैंस ट्वीट को पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बात करें शाहरुख खान की फिल्म पठान की तो इसमें उनके साथ अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और अभिनेता जॉन अब्राहम मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं. यह फिल्म इस महीने 25 तारीख को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. वहीं बुधवार को घोषणा की गई है कि फिल्म पठान का ट्रेलर 10 जनवरी को रिलीज किया जाएगा. फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

 

Related posts

स्टार अलंकरण कार्यक्रम: वन मंत्री श्री अकबर ने वन क्षेत्रपाल के पद पर पदोन्नत 112 अधिकारियों को अलंकृत कर दी बधाई

newindianews

“हमर छत्तीसगढ़” आसिफ इक़बाल की कलम से…

newindianews

नया श्रम कानून: 4 दिन काम और 3 दिन छुट्टी का प्रावधान , 15 मिनट ज्यादा ज्यादा काम तो ओवरटाइम

newindianews

Leave a Comment