New India News
देश-विदेशराजनीति

“नाराज हूं मैं आपसे, शिकायत है मेरी आपसे, क्योंकि आपने इन नेताओं को हिम्मत दी… चुनाव प्रचार में प्रियंका गांधी के तेवर तल्ख

उत्तर प्रदेश में चार चरणों का विधान सभा चुनाव हो चुका है, जबकि पांचवें चरण में रविवार (27 फरवरी) को मतदान होना
है. सरकारी नौकरियों में भर्ती, नि:शुल्क राशन, पुरानी पेंशन और महंगाई समेत तमाम मुद्दे भी हावी हैं. 

Newindianews/Delhi कांग्रेस महासचिव और उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा ने यूपी विधान सभा चुनावों के बीच मतदाताओं से नाराजगी जाहिर करते हुए कहा है कि वो वोटरों से नाराज हैं क्योंकि वोटर जाति-धर्म में बंटे हुए हैं और नेता उसका फायदा उठा रहे हैं.

सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी के नेताओं खासकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि उनकी हिम्मत कैसे हुई कि आप मुश्किलों में हो और वो इस पर बात भी नहीं करते.

कांग्रेस नेता ने कहा, “उनकी हिम्मत कैसे हुई कि 70 लाख नौकरी देने का वादा किया और कोई रोजगार नहीं दिया.” प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि उनकी हिम्मत कैसे हुई कि वो खुले पशुओं की समस्या पर कुछ नहीं कहते, और कुछ नहीं करते जबकि वो चाहते तो पांच मिनट में हेलीकॉप्टर से उस समस्या का जायजा ले सकते थे.

अमेठी की एक जनसभा में इससे आगे बढ़ते हुए प्रियंका ने कहा, “नाराज हूं मैं आपसे, शिकायत है मेरी आपसे, क्योंकि आपने इन नेताओं को हिम्मत दी…आप धर्म-जाति के जाल में फंसे हुए हो…जब तक जाल में फंसे रहोगे.. तब तक प्रधानमंत्री, सीएम, तमाम मंत्री यूं ही धर्म-जाति की बात करेंगे, कोई विकास की बात नहीं करेगा…”

बता दें कि उत्तर प्रदेश में चार चरणों का विधान सभा चुनाव हो चुका है, जबकि पांचवें चरण में रविवार (27 फरवरी) को मतदान होना है. इस बार के चुनाव में खुले पशुओं का आतंक एक चुनावी मुद्दा बन गया है. इसके अलावा बेरोजगारी, सरकारी नौकरियों में भर्ती, नि:शुल्क राशन, पुरानी पेंशन और महंगाई समेत तमाम मुद्दे भी हावी हैं.

राज्य में कुल सात चरणों में चुनाव होने हैं. छठा और सातवां चरण 3 और 7 मार्च को होंगे, जबकि 10 मार्च को मतों की गिनती होगी.

Related posts

“हमर छत्तीसगढ़” आसिफ इक़बाल की कलम से…

newindianews

बिलासपुर : भू-माफिया, शराब कोचिया ने डकारे विधवा बहन के लाखो रूपये अब बेटो के मार्फ़त दे रहे है जान से मारने की धमकी…

newindianews

NACHA ग्रैंड वर्चुअल छत्तीसगढ़ स्थापना दिवस 2021 मनाएगा। इसे 1 नवंबर, 2021 को लाइव देखा जा सकता है

newindianews

Leave a Comment