New India News
Other

भानुप्रतापपुर उपचुनाव के लिए आए 14 नाम, सबसे आगे है ये दिग्गज

Newindinews/Raipur  भानुप्रतापपुर विधानसभा उपचुनाव के लिए 14 लोगों के नाम चुनाव समिति को दिए गए। बैठक में भानुप्रतापपुर उपचुनाव के लिए 14 दावेदारों के नामों पर चर्चा की गई है। इसमें स्वर्गीय मनोज मंडावी की पत्नी सावित्री मंडावी का नाम भी शामिल है जो सबसे आगे है। पीसीसी चीफ मोहन मरकाम ने कहा कि 15 तारीख को नामों पर फिर से प्रदेश चुनाव समिति की बैठक होगी और उस दिन प्रत्याशी का नाम पर मुहर लगेगी।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा प्रदेश इलेक्शन कमेटी की बैठक हुई। भानूप्रतापपुर विधानसभा में जो उपचुनाव होने वाला है उसके बारे में बैठक आयोजित की गई जिसमें 14 नाम आए हैं और इन सभी 14 नामों में से पीएल पुनिया जी को सौंप दिया है और हाईकमान को अधिकृत किया है उसमें वे निर्णय लें।

प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम ने कहा प्रदेश चुनाव समिति की महत्वपूर्ण बैठक आयोजित की गई थी। जिसमें भानूप्रतापपुर उपचुनाव को लेकर प्रत्याशियों के नाम पर विचार किया गया। भानूप्रतापपुर विधानसभा से 14 नाम आए हैं। 14 नामों पर विचार किया गया और निर्णय लिया गया कि फिर से 14 नामों पर हम सर्वे कराएंगे। संगठन भी सर्वे करा रहा है। उस सर्वे के आधार पर हम नामों पर विचार करेंगे यह निर्णय लिया है और हमें लगता है कि 15 तारीख से पहले एक बार फिर से प्रदेश चुनाव समिति की बैठक होगी। इस बैठक में सर्वे में जो नाम आएगा, उस नाम पर प्रदेश चुनाव समिति मुहर लगाएगी।

Related posts

मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल दूधाधारी मठ पहुंचे : सभी को छेरछेरा पुन्नी के गाड़ा गाड़ा बधाई : मुख्यमंत्री

newindianews

“हमर छत्तीसगढ़” आसिफ इक़बाल की कलम से… अंक 49

newindianews

नया श्रम कानून: 4 दिन काम और 3 दिन छुट्टी का प्रावधान , 15 मिनट ज्यादा ज्यादा काम तो ओवरटाइम

newindianews

Leave a Comment