New India News
देश-विदेशराजनीति

मंत्री श्रीमती भेंड़िया ने प्रदेशवासियों से अपने घर-संस्थान में राष्ट्रीय ध्वज फहराने की अपील की

Newindianews/Raipur महिला एवं बाल विकास तथा समाज कल्याण मंत्री श्रीमती अनिला भेंड़िया ने प्रदेशवासियों से 11 से 17 अगस्त के मध्य मनाए जाने वाले स्वतंत्रता सप्ताह के दौरान अपने घरों, संस्थानों, दुकानों में राष्ट्रीय ध्वज फहराकर हमर तिरंगा अभियान को सफल बनाने की अपील की है।

श्रीमती भेंड़िया ने कहा है कि 15 अगस्त 2022 को देश की आजादी के 75 साल पूरे होने जा रहे हैं। इस अवसर पर पूरा भारत देश आजादी का अमृत महोत्सव मना रहा है। इस गौरवशाली अवसर को यादगार बनाने के लिए और जन मानस में बसी देशभक्ति की भावना को और मजबूत बनाने के लिए 11 अगस्त से 17 अगस्त तक स्वतंत्रता सप्ताह मनाया जा रहा है।

श्रीमती भेंड़िया ने कहा कि छत्तीसगढ़ में मुख्यमंत्री माननीय भूपेश बघेल जी के नेतृत्व में ’हमर तिरंगा’ अभियान चलाया जा रहा है। हम सब अपने घरों में, अपने संस्थानों में, अपने कार्यालयों में, अपनी पंचायतों में, अपने गौठानों में भी राष्ट्रीय ध्वज तिरंगा फहराएं। तिरंगा हमारी राष्ट्रीय अस्मिता का प्रतीक है, इसकी आन-बान-शान के लिए लाखों लोगों ने कुर्बानियां दी हैं, इसलिए तिरंगा शान से फहराएं, पूरे सम्मान के साथ फहराएं। ’हमर तिरंगा’ अभियान को सफल बनाएं। उन्होंने कहा कि स्वतन्त्रता सप्ताह के लिए बनाए गए विशेष तिरंगा मय डी पी फ्रेम को अपने प्रोफाईल फोटो में लगाकर सभी प्रदेशवासी एकता का संदेश दें। तिरंगा मय डी पी फ्रेम लगाने के लिए लिंक www.twibbonize.com/hamar-tiranga पर क्लिक करें।

Related posts

महिला दिवस के उपलक्ष्य में वार्ड के सभी वर्गों की 101 समाज सेविकाओं का पार्षद बंटी होरा ने किया सम्मान ।

newindianews

अहिवारा विधानसभा क्षेत्र के ग्राम अकोला बगीचा के पास खारुन नदी में पुल निर्माण हेतु 7 करोड़ रुपए की स्वीकृति

newindianews

मुख्यमंत्री नोनी सशक्तीकरण योजना मजदूरों की 1464 बेटियों को मिला फायदा

newindianews

Leave a Comment