New India News
मनोरंजन

बजरंगी की मुन्नी ने ‘सजना है मुझे’ गाने पर अदाओं के साथ किया डांस

Newindianews/Delhi हर्षाली को सोशल मीडिया पर लाखों की संख्या में लोग फॉलो करते हैं. वहीं हर्षाली भी अपने फैन्स के लिए अपनी ताजा अपडेट शेयर करती रहती हैं. इसी क्रम में हर्षाली ने अपना एक नया वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे ‘सजना है मुझे सजना के लिए’ गाने पर डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो को उनके चाहने वाले खूब पसंद कर रहे हैं.

वीडियो में हर्षाली गाने पर जिस खूबसूरती से एक्सप्रेशन दे रही हैं उसने लाखों लोगों के दिलों को चुरा लिया है. ग्रीन कलर के सूट और खुले बाल में हर्षाली की सादगी देखते ही बन रही है. वीडियो को कुछ ही देर में 40 हजार से भी अधिक लाइक्स आ गए हैं, जिस पर लोग अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं.

https://www.instagram.com/reel/CV96C6UqNZI/?utm_source=ig_web_copy_linkhttps://www.instagram.com/reel/CV96C6UqNZI/?utm_source=ig_web_copy_linkhttps://www.instagram.com/reel/CV96C6UqNZI/?utm_source=ig_web_copy_link

एक सोशल मीडिया यूजर ने हर्षाली के वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘तारीफ करूं क्या उसकी जिसने तुम्हे बनाया’, तो एक अन्य यूजर ने लिखा है, ‘हाय! नजर ना लगे’. इस तरह से लोग फायर और दिल इमोजी के साथ भी हर्षाली की पोस्ट पर प्यार बरसा रहे हैं. गौरतलब है कि सबसे पहले हर्षाली मल्होत्रा को साल 2012 की फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ में देखा गया था, जिसमें अपने किरदार से उन्होंने लोगों के दिलों में एक खास जगह बनाई थी. फिल्म में सलमान खान के साथ हर्षाली की केमिस्ट्री को लोगों ने खूब प्यार दिया था.

Related posts

Bunty Aur Babli 2 Teaser: सैफ अली खान और रानी मुखर्जी की फिल्म बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘बंटी और बबली 2’ का टीजर जारी

newindianews

शनाया ने कुछ तस्वीरें शेयर की, सुहाना खान, महीप कपूर अनन्या पांडे, अमृता अरोड़ा ने कमेंट कर जमकर वाहवाही की है

newindianews

CG सुपरस्टार करण खान को फैंस की भीड़ ने घेरा सिक्योरिटी में बॉउन्सरों के छूटे पसीने…

newindianews

Leave a Comment