New India News
देश-विदेशमनोरंजन

ऋतिक रोशन की बहन पशमीना रोशन बहुत जल्द बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. अपने उन दिनों की बात की अपने जब वे डिप्रेशन से जूझ रही थीं.

Newindianews/Delhi मीडिया के खबरों के अनुसार बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन की चचेरी बहन एक्ट्रेस पश्मीना रोशन इश्क विश्क रिबाउंड से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं. आने वाली इस फिल्म को लेकर एक्साइटेड पशमीना ने उस दौर के बारे में बात की जब वो डिप्रेशन का शिकार हो गई थीं. पश्मीना ने हाल ही में अपनी मानसिक सेहत और अपनी पहली फिल्म के लिए कड़ी मेहनत के बारे में खुलकर बात की. हाल ही में ANI के साथ एक इंटरव्यू के दौरान पश्मीना रोशन ने खुलासा किया कि वह अपने शुरुआती समय में डिप्रेशन से जूझ रही थीं. पश्मीना ने याद किया कि वह इस बात को लेकर कनफ्यूज थीं कि वह “अच्छी एक्ट्रेस” बन सकती हैं या नहीं और कैसे वह केवल दोपहर में ही सोती थीं. पश्मीना ने शेयर किया कि वह स्कूल में परफॉर्मिंग आर्ट्स (थिएटर) का हिस्सा थीं, लेकिन इश्क विश्क रिबाउंड अभिनेत्री उस समय एक्टिंग को लेकर “श्योर” नहीं थीं.

उन्होंने कहा, “इसलिए मैंने मार्केटिंग के लिए यूके में अलग अलग यूनिवर्सिटीज में अप्लाई किया. मुझे अपना वीजा मिल गया, कमरे बुक हो गए और गर्मियों की छुट्टियां थीं. मैं बहुत उदास थी. मेरे सभी दोस्त पार्टियों में जाते थे और खूब इंजॉय करते थे. मैं केवल दोपहर में सोती थी.” पश्मीना रोशन का मानना ​​था कि वह मार्केटिंग के लिए “काफी अच्छी” नहीं थीं. “मैं मार्केटिंग में आर्टिस्टिक तौर पर संतुष्ट नहीं थी, मुझे नहीं लगता कि मैं इसके लिए काफी अच्छी थी, अच्छी थी. तब से मैंने वास्तव में यह देखने के लिए एक फोटो शूट करवाया कि मेरे अंदर क्या है.”

एक्ट्रेस ने आगे बताया कि उन्होंने अपने पिता और चाचा को अपना फोटोशूट दिखाया. उन्होंने कहा, “उन्होंने कहा कि हां हर किसी में कुछ न कुछ होता है, लेकिन आपको उसे निखारना होता है.” इसके बाद पश्मीना ने एक्टिंग और डांस की क्लास ली. भरतनाट्यम समेत डांस फॉर्म सीखे और “बैक-टू-बैक” ऑडिशन दिए. पश्मीना रोशन ने आगे कहा कि उन्हें कई बार “रिजेक्ट” किया गया था. पश्मीना ने खुद का “इवैलुएशन” किया और अपने परिवार से फीडबैक लिया जिससे उन्हें अपनी पहली फिल्म मिलने में मदद मिली. पश्मीना ने कहा कि वह बहुत “आभारी” हैं कि उन्हें फिल्म ‘इश्क विश्क रिबाउंड’ मिली. इश्क विश्क रिबाउंड 21 जून, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Related posts

“हमर छत्तीसगढ़” आसिफ इक़बाल की कलम से…. अंक 66

newindianews

छत्तीसगढ़ विधानसभा के बजट सत्र की शुरुआत 7 मार्च से, 13 बैठकें होंगी

newindianews

वन, विधि विधायी मंत्री अकबर से कांग्रेस के संयुक्त सचिव शरीक रईस खान ने की मुलाकात

newindianews

Leave a Comment