New India News
राजनीति

हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी जनता के बीच रंगों के त्योहार होली पर्व को मनाया….विकास उपाध्याय

Newindainews/CG होली त्योहार को मनाने रायपुर लोकसभा प्रत्याशी विकास उपाध्याय अपने अलग अंदाज में दिखे होली के सुबह से शाम तक दोपहिया वाहन से पूरे शहर में घूम कर आम जनता के साथ बड़े ही हर्षोल्लास के साथ होली उत्सव मनाया

आज रंगों के पावन पर्व होली के शुभ अवसर पर रायपुर लोकसभा प्रत्याशी विकास उपाध्याय ने रायपुर के चारो विधानसभा क्षेत्र में बड़ी संख्या में कांग्रेस के साथियों के साथ मोटरसाइकिल द्वारा घूम घूमकर जनता के बीच पहुंचकर लोगों से मिल होली मनाई और सभी ने आपस मे एक दुसरे को रंग गुलाल लगाते हुये होली की शुभकामनाएं दी।
इस दौरान विकास उपाध्याय ने लोगो से होली का पर्व प्रेम एवं उल्लास, आपसी भाईचारे के साथ सौहार्दपूर्ण रूप से मनाने का आग्रह किया साथ ही उन्होंने कहा कि होली हिन्दू नव वर्ष का अंतिम दिन भी होता है। रंगों का उत्सव होली एक सांस्कृतिक और पारंपरिक त्योहार है। समाज से जोड़ने के लिए होली जैसे पर्व महत्वपूर्ण भूमिका निभाते है।
इस कार्यक्रम के दौरान जगह जगह लोकसभा प्रत्याशी विकास उपाध्याय का स्वागत भी किया गया और उन्होंने ने भी रायपुर के चारो विधानसभा सभाओ में मोटरसाइकिल से घूम घूमकर लोगो को रंग गुलाल लगाकर होली की शुभकामनाएं दी।

विकास उपाध्याय ने बताया होली पर्व खुशियों का आपसी भाइचारे का त्योहार है तो इस अवसर में आम जनता के साथ इस पर्व को मनाने में अलग ही आंनद आता है साथ विकास उपाध्याय ने कहा कि जिस रायपुर शहर ने उनको इतना प्यार-स्नेह, कृति प्रदान किया एक जननेता नेता के रूप में स्थापित किया परिवार के सदस्य के जैसे समझा आज जब उनके बीच त्योहार में जाने का अवसर मिलता है तो मैं उस अवसर को नही छोड़ता इसलिए मैं लगातार हर हिन्दू त्यौहारों को अपने शहर की जनता के साथ मिल जुल कर मनाना चाहता हु

Related posts

मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी से की सौजन्य मुलाकात

newindianews

विश्व एड्स दिवस के अवसर पर निकाली गयी जागरूकता रैली

newindianews

सवाल-जवाब से ही हुआ है उपनिषदों का निर्माणः मुख्यमंत्री श्री बघेल

newindianews

Leave a Comment