New India News
देश-विदेशराजनीति

CM भूपेश बघेल की भविष्वाणी हुई सच, शराब कारोबारी अमोलक सिंह भाटिया के रायपुर स्थित घर और ठिकाने पर छापे

Newindianews/ Raipur  2018 चुनाव से पहले लोगो में काफी चर्चाओं का विषय बन हुआ की छत्तीसगढ़ सरकार लाने के पीछे शराब कारोबारी का हाथ है वही कुछ दिन पहले भूपेश बघेल ने भी ये क्लियर किया की छत्तीसगढ़ में आईटी की कार्यवाही होगी |  छत्तीसगढ़  में  सुबह से लगातार आयकर विभाग ने धावा बोला है | बताया जाता है कि कुछ कारोबारी ईडी की निगाहो से बच निकलने की कवायत में जुटे ही थे की आयकर ने कार्यवाही कर दी | राजधानी रायपुर समेत रायगढ़, बिलासपुर के अलावा कई जिलों में आयकर विभाग ने दबिश दी है | इस छापेमारी में लोहा कारोबारी, रियल एस्टेट कारोबारी,ट्रांसपोर्ट व्यवसायी और शराब कारोबारी समेत कई ठेकेदारों के एक दर्ज़न से अधिक ठिकानों पर आईटी की टीमें दबिश दी हैं. इस छापेमारी में राजधानी रायपुर में लाविस्टा, ऐश्वर्या किंगडम और उरला समेत रायगढ़ के फ्रेंड्स कॉलोनी में कारोबारियों के ठिकानो पर आईटी टीम की छापेमारी कर जारी है |

जानकारी के मुताबिक, रायपुर में शराब कारोबारी अमोलक सिंह भाटिया के कटोरा तालाब स्थित घर और ठिकाने पर छापे मारे गए हैं। मीडिया खबरों को मने तो शराब कारोबारी भाटिया के यहां दो साल पहले भी कार्रवाई हो चुकी है। बताया जा रहा है कि दिल्ली आबकारी नीति से जुड़े मामलों में शराब कारोबारी पर कार्रवाई की गई है। वहीं ऐश्वर्या किंगडम में आरके गुप्ता और उरला के लविस्ता में स्टील एंड पावर फैक्टी कारोबारी रामदास अग्रवाल उनके पुत्र सुनील व अनिल के यहां इनकम टैक्स की टीम ने एक साथ छापा मारा है। इसके अलावा रायगढ़ में तड़के करीब 4:30 बजे इनकम टैक्स की टीम ने एक साथ ठेकेदार सुनील रामदास अग्रवाल, खरसिया के ठेकेदार मुकेश अग्रवाल, जूदेव के करीबी माने जाने वाले रायगढ़ के नटवर रतेरिया, कोल ट्रांसपोर्टर आकाश जिंदल और CA अनिल अग्रवाल के घर और दफ्तर पर कार्रवाई की है।

Related posts

एआईसीसी के सचिव एवं प्रदेश प्रभारी सचिव सप्तगिरी शंकर उल्का मोर्चा, संगठन, प्रकोष्ठ, विभाग की बैठक लिया

newindianews

CM भूपेश बघेल ने द्रौपदी मुर्मू को दी बधाई देश के नागरिकों के लोकतांत्रिक मूल्यों की रक्षा का गौरवशाली इतिहास सुरक्षित रहेगा.

newindianews

अवैध शराब के विरुद्ध अभियान को मिली बड़ी सफलता,18 लाख रुपये की अवैध शराब सहित टाटा सफारी एवं अन्य सामग्री जप्त

newindianews

Leave a Comment