New India News
नवा छत्तीसगढ़राजनीति

भाजपा जनता के बीच जायेगी तो जनता उनको माकूल जवाब देगी – मोहन मरकाम

मोदी सरकार के आठ सालों का हिसाब जनता को देना होगा

भाजपा कार्यसमिति की बैठक पर पीसीसी अध्यक्ष का पलटवार

New india news/Raipur: प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम ने कहा कि भाजपा कार्यसमिति की बैठक में कांग्रेस की तथाकथित पोल खोलो अभियान भाजपा की हास्यास्पद कवायद है, जो भाजपा पिछले साढ़े तीन साल में कांग्रेस सरकार के खिलाफ एक आंदोलन खड़ा नहीं कर पायी वह कांग्रेस की क्या पोल खोलेगी? भाजपाई, कांग्रेस सरकार की पोल खोलों के बहाने ही जब जनता के बीच जायेंगे तो जनता उनके केंद्र सरकार की पोल खोलेगी, लोग पूछेंगे अच्छे दिन कब आयेंगे? 15 लाख उनके खातों में कब आयेंगे? हर वर्ष दो करोड़ युवाओं के रोजगार का क्या हुआ? लोग पूछेंगे महंगाई दूर करने का वायदा कर सत्ता में आई भाजपा मोदी के राज में महंगाई बेतहाशा बढ़ गई, जनता इनका भी जवाब मांगेगी।

मोदी सरकार की नीतियों के कारण देश में महंगाई और बेरोजगारी जैसी कई समस्यायें बढ़ रही है। जिनके कारण लोगों के जीवन में लगातार संकट पैदा हो रहा है। मोदी सरकार में एक तरफ पेट्रोल, डीजल और रसोई गैस के दाम आसमान छू रहे है और दूसरी तरफ जीएसटी की दरों में बढ़ोत्तरी के कारण दिक्कतें बढ़ रही है। भाजपा राज में रसोई गैस सिलेंडर की कीमतें 157 प्रतिशत बढ़ी, रिकार्ड तोड़ महंगा पेट्रोल, गब्बर टैक्स की लूट और बेरोजगारी की सुनामी आई। भाजपा को जनता को इसका जवाब देना होगा।

भारतीय जनता पार्टी की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुये प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम ने कहा कि भाजपा की बैठक उनकी फिजूल की कवायद साबित होगी। छत्तीसगढ़ में भारतीय जनता पार्टी विश्वास और मुद्दों के संकट के दौर से गुजर रही है। भाजपा में न नेता है और न नीति है। राज्य के नेता जनता के साथ-साथ अपने केंद्रीय नेतृत्व का भी भरोसा खो चुके है। कांग्रेस सरकार के द्वारा पिछले साढ़े तीन साल के कामों के कारण भाजपा के पास ऐसा कोई मुद्दा नहीं बचा है जिसको लेकर भाजपा जनता के बीच जा सके। हमारी सरकार ने किसान, मजदूर, युवा, आदिवासी, महिला सभी के हितों के लिये काम किया है। भाजपा में साहस है तो वह कांग्रेस सरकार के कामों को लेकर जनता के बीच जाये, जनता उन्हें उसका माकूल जवाब देगी।

Related posts

पत्रकारों को आवास ऋण पर अनुदान के लिए मुख्यमंत्री का आभार- दामु आम्बेडारे

newindianews

मंत्री श्री लखमा ने प्रभावितों को बांटे कंबल और मच्छरदानी कहा शासन प्रशासन सभी आपकी मदद के लिए समर्पित है

newindianews

गुजरात मॉडल की चर्चा जोर शोर से की थी वो गुजरात की चर्चा तक नहीं करते : मुख़्यमंत्री भूपेश बघेल

newindianews

Leave a Comment