New India News
Otherदेश-विदेशराजनीति

बीजेपी नेता राजेश मूणत का गालियों भरा वीडियो वायरल होने के बाद कांग्रेस पार्टी के ट्वीटर हैंडल किया ट्वीट

Newindianews/Raipur केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के आने के बाद काले झंडे दिखाने को लेकर अब सियासी पारा हाई हो चुका है। जहां एक तरफ भाजपा और कांग्रेस आमने सामने है तो वहीं कुछ साल पहले सीडी कांड के भवंडर में घिरे रहने वाले बीजेपी नेता राजेश मूणत का गालियों भरा वीडियो वायरल हुआ है।

पूर्व मंत्री राजेश मूणत को पुलिस गिरफ्तार कर विधानसभा थाने लेकर पहुंची है। वहीं मौके पर जिले के अन्य थानों के प्रभारी सहित बड़ी संख्या में पुलिस बल को भी तैनात कर दिया गया है। वहीं कार्यकर्ताओं का आरोप है कि साइबर थाना प्रभारी गिरीश तिवारी ने राजेश मूणत के गिरफ्तारी के दौरान उन्हें झापड़ मारा है व बदतमीजी करते हुए मूणत के साथ पुलिस ने बदसलूकी की है। जिसके विरोध में कार्यकर्ताओं ने विधानसभा थाने का घेराव कर दिया है।

कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने सिंधिया का विरोध करते हुए काले झंडे दिखाने की तैयारी कर रखी थी, वहीं इसकी सूचना मिलते ही भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने घेराबंदी करते हुए विरोध को रोका और इसी बीच दोनों पार्टी के नेताओ में झड़प हुई। जिसे पूर्व मंत्री राजेश मूणत सुलझाने पहुँचे थे।

इस दौरान मूणत की राजधानी के वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों से बहस हुई। जिसमें राजेश मूणत ने पुलिस से अमर्यादित भाषा का प्रयोग किया। जिसके बाद उन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। राजेश मूणत की गिरफ्तारी से भाजपा कार्यकर्ताओं में भारी आक्रोश है। इसके साथ ही बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता विधानसभा थाने में पहुँच कर प्रदर्शन कर रहे हैं।

 

 

 

Related posts

“हमर छत्तीसगढ़” आसिफ इक़बाल की कलम से अंक 75

newindianews

खाद्य मंत्री श्री भगत ने राजनांदगांव और दुर्ग जिले के विभिन्न धान उपार्जन केन्द्रों का किया औचक निरीक्षण

newindianews

“हमर छत्तीसगढ़” आसिफ इक़बाल की कलम से अंक-46

newindianews

Leave a Comment