New India News
देश-विदेशनवा छत्तीसगढ़

सतनामी समाज का प्रतिनिधि मण्डल मिला मोहम्मद अकबर से, धरमपुरा मामले का सर्वमान्य हल निकालने के लिए जताया मंत्री का आभार

Newindianews/Kawardha कबीरधाम जिले के सतनामी समाज के प्रतिनिधि मण्डल ने कवर्धा के विधायक व प्रदेश के कैबिनेट मंत्री श्री मोहम्मद अकबर से राजधानी स्थित उनके शासकीय निवास कार्यालय में भेट की। प्रतिनिधि मण्डल ने धरमपुरा के जैतखाम मामले का सर्वमान्य हल निकालने के लिए सतनामी समाज की ओर से कैबिनेट मंत्री श्री मोहम्मद अकबर को धन्यवाद देकर उनका आभार जताया। प्रतिनिधि मण्डल ने बताया कि धरमपुरा में सभी समाज के लोग आपस में भाईचारा के साथ रहते है। उनमें आपस में प्रेम व्यवहार का संबंध है। जैतखाम मामले का सर्वमान्य हल निकलने से सभी प्रसन्न है। उनमें आपस में पहले जो सौहार्द था वह अभी भी बना हुआ है। सतनामी समाज ने कैबिनेट मंत्री मोहम्मद अकबर द्वारा सर्वमान्य हल निकालने में उनके द्वारा किए गए प्रयास की प्रशंसा की।
कबीरधाम जिले के सतनामी समाज के प्रतिनिधि मण्डल में सर्वश्री अगमदास अनंत, बाबुदास गोप, राजमहंत शिव डिडोरे, संतन सत्यवंशी, त्रिलोक लहरे, बंशी गोशले, बालके दास, राजकुमार, जीवनलाल, भुनेश्वर भास्कर सरपंच, मोतीराम कोशले, शोभाराम बंजारे, कुमार लहरे, बरसाती राम, रामचंद कुर्रे, मोहन चतुर्वेदी, परदेशी बंजारे, विरेन्द्र जांगड़े आदि शामिल थे।

Related posts

मोदी की गॉरंटी कूड़ेदान में पाई गई है : कुमारी सैलजा

newindianews

श्रीलंका में फिर भड़के भारी विरोध प्रदर्शन, हजारों प्रदर्शनकारियों पर आंसू गैस

newindianews

मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल 20 अगस्त को राज्य के किसानों, पशुपालकों, गौठान समितियों और समूहों को ऑनलाइन जारी करेंगे 1750 करोड़ रूपए

newindianews

Leave a Comment