New India News
देश-विदेशराजनीति

युवाओ को अश्लीलता व नशे के अंधकार में धकेलने जा रहा है सनबर्न फेस्टिवल : रिजवान खान

एन.एस.यू.आई के राष्ट्रीय संयोजक रिजवान खान के नेतृत्व में सैकड़ों कार्यकर्ता साथियों के साथ आयोजित होने वाले सनबर्न फेस्टिवल के खिलाफ रायपुर कलेक्टर को ज्ञापन दिया गया.

Newindianews/Raipur रिजवान खान ने कहा कम उम्र के युवक युवती को नशे के अंधकार में धकेलने वाले सनबर्न फेस्टिवल का विरोध करते है. नव वर्ष के उपलक्ष में होने वाले रायपुर राजधानी के एक निजी होटल विसलिंग वुड नामक रिसोर्ट होटल जो सेरीखेड़ी नया रायपुर रोड पर स्थित है, जिसमें सनबर्न फेस्टिवल का आयोजन किया जा रहा है.जिसमें हमारे समाज के कम उम्र के युवक-युवती को अश्लीलता और नशे के अंधकार की ओर धकेला जा रहा है जो भारतीय संस्कृति एवं छत्तीसगढ़ की अस्मिता के खिलाफ है जिसका हम पुरजोर विरोध कर रहे हैं.
महोदय आपसे अनुरोध है कि इस आयोजन पर रोक लगाकर इसमें कार्रवाई करने की कृपा करें इस पर कार्रवाई नहीं की गई तो इस मामले पर हस्ताक्षर अभियान चलाएंगे और उग्र आंदोलन किया जाएगा. अतः आपसे निवेदन है की छत्तीसगढ़ की अस्मिता को ध्यान में रखते हुए इस आयोजन पर रोक लगाकर इस पर कार्रवाई करने की कृपा करें।

इसमें दिनेश बुंदेल संजय राजपूत जैद खान नियाज़ खान राजेश साहू मिथलेश पोर्ट सुभम पांडेय फहीम अशरफी रमेश महानंद सोहेल सुल्तान अरविंद यादव गौरव श्रीवास्तव ओमी कुमार गोलू खान जावेद खान सन्नी मिश्रा प्रिंस मसीह विनय बघेल सहित सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Related posts

छत्तीसगढ़ को स्वच्छ अमृत महोत्सव कार्यक्रम में सबसे स्वच्छ राज्य की श्रेणी में पुरस्कृत किया गया

newindianews

23 जून को सोनिया गांधी से पूछताछ करने पहले से ही ईडी ने समय तय कर रखा है

newindianews

मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल द्वारा भेंट मुलाकात कार्यक्रम के दौरान नागपुर को उपतहसील बनाने की घोषणा हुई साकार, उपतहसील कार्यालय नागपुर का हुआ शुभारंभ

newindianews

Leave a Comment