New India News
राजनीति

कवर्धा आयोजन भाजपा का हिडन एजेंडा – मोहन मरकाम

Newindianews/Raipur कवर्धा में होने वाले धार्मिक आयोजन को प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम ने आरएसएस और भारतीय जनता पार्टी का हिडन एजेंडा करार दिया है। उन्होंने कहा कि 2023 व 2024 चुनाव के मद्देनजर इसका आयोजन किया जा रहा है, लेकिन भाजपा को इसका फायदा होने वाला नहीं है, क्योंकि छत्तीसगढ़ की जनता सब समझती और जानती है।

प्रदेश कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष मोहन मरकाम ने धान खरीदी और बारदाना संकट पर पत्रकारों से सवालों का जवाब देते हुए कहा कि सभी केंद्रों में धान खरीदी उत्साहपूर्वक जारी है। किसानों के साथ सरकार हर मोर्चे साथ खड़ी है।

किसानों की तमाम समस्याएं दूर की जा रही है। उन्होंने बारदाना संकट के लिए केंद्र की भाजपा सरकार जिम्मेदार ठहराते हुए कहा कि संकट बीच भी खरीदी जा रही है, कहीं कोई रुकावट नहीं है। भूपेश सरकार को किसानों का पूरा सहयोग मिल रहा है।

वहीं नगरीय निकाय चुनाव को लेकर मरकाम ने कहा कि कांग्रेस ने प्रचार अभियान तेज कर दिया है। बागियों को मनाने का काम जारी, नाम वापसी कराया जा रहा है। कांग्रेस के कार्यकर्ता पूरी तरह से एकजुट हैं। पार्टी सभी सीटों पर मजबूती से लड़ रही है। कोरिया जिले को लेकर जो विवाद था, उसे भी सुलझा लिया गया है।

Related posts

अम्बिकापुर : खाद्य मंत्री ने किया स्टेडियम का लोकार्पण व वृक्षारोपण

newindianews

कांग्रेस ने जारी की भिलाई-चरौदा निगम में अपने प्रत्याशियों की सूची.. 40 वार्डो में कांग्रेस ने इन प्रत्याशियों पर किसमत अजमाया

newindianews

भ्रष्टाचार में लिप्त बीजेपी से जुड़े लोगों के खिलाफ ईडी नहीं कर रहे कार्यवाही : टीएस सिंहदेव

newindianews

Leave a Comment