New India News
देश-विदेशराजनीति

सुधीर चौधरी को UAE की प्रिसेंज ने कहा ‘आतंकवादी’

भारतीय पत्रकार और टीवी एंकर सुधीर चौधरी को आबू धाबी में होने वाले चार्टर्ड एकाउंटेंट्स कार्यक्रम की लिस्‍ट से हटाने की मांग की गई है. सुधीर चौधरी पहले इस कार्यक्रम में बतौर स्‍पीकर शामिल होने वाले है जिसपर UAE की प्रिंसेज हेंड बिंत-ए- फैसल अल कासिम ने उनपर सवाल उठाए और उन्‍होंने भारतीय पत्रकार को आतंकवादी तक कह दिया.

UAE की प्रिंसेज हेंड बिंत-ए- फैसल अल कासिम ने कहा, एक भारतीय एंकर जो सुबह-शाम मुसलमानों का अपमान करता है. उन्‍हें उस देश में बोलने और सम्‍मान करने के लिए आमंत्रित किया जाता है, जिसका वह हर वक्‍त अपमान करता है.

कासिम ने ट्वीट कर भारतीय पत्रकार पर फर्जी खबरें, इस्‍लामोफोबिया और सांप्रदायिक नफरत फलाने का आरोप लगाया है. उन्‍होंने सवाल किया है कि क्‍या हमें एक गैर-पेशेवर पत्रकार को एक मंच पर और यहां की जनता के बीच आमंत्रित करना चाहिए. क्‍या इस तरह के कदम उठाकर हमें हमारी गरिमा और सम्‍मान को कम करना चाहिए? कासिम ने ट्वीट कर लिखा, सुधीर चौधरी अपने इस्लामोफोबिक शो के लिए जाने जाते हैं और भारत के 200 मिलियन मुसलमानों को निशाना बनाते हैं. उन्‍होंने लिखा उसके प्राइम टाइम शो ने देशभर में मुसलमानों पर हो रही हिंसा को बढ़ावा दिया है. प्रिंसेज कासिम ने अपने ट्विटर पर 1 लैटर भी तवीत किया है जिसमे उन्होंने यह लिखा है की, सुधीर चौधरी अबू धाबी चार्टर्ड एकाउंटेंट्स में वक्ताओं के पैनल से बाहर हो गए,हालाकि उन्हें शो से हटाने की अभी तक हमे कोई भी अधिकारी पुष्टि नहीं मिली है .

Related posts

भूपेश बघेल ने पूर्व सांसद श्री सोहन पोटाई के निधन पर गहरा दुःख प्रकट किया

newindianews

प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी की अध्यक्षता में आयोजित ऊर्जा महोत्सव में मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल आज अपने निवास कार्यालय से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से शामिल हुए

newindianews

पोप फ्रांसिस की टोपी खींचने लगा ये मासूम बच्चा

newindianews

Leave a Comment