New India News
देश-विदेशराजनीति

सुधीर चौधरी को UAE की प्रिसेंज ने कहा ‘आतंकवादी’

भारतीय पत्रकार और टीवी एंकर सुधीर चौधरी को आबू धाबी में होने वाले चार्टर्ड एकाउंटेंट्स कार्यक्रम की लिस्‍ट से हटाने की मांग की गई है. सुधीर चौधरी पहले इस कार्यक्रम में बतौर स्‍पीकर शामिल होने वाले है जिसपर UAE की प्रिंसेज हेंड बिंत-ए- फैसल अल कासिम ने उनपर सवाल उठाए और उन्‍होंने भारतीय पत्रकार को आतंकवादी तक कह दिया.

UAE की प्रिंसेज हेंड बिंत-ए- फैसल अल कासिम ने कहा, एक भारतीय एंकर जो सुबह-शाम मुसलमानों का अपमान करता है. उन्‍हें उस देश में बोलने और सम्‍मान करने के लिए आमंत्रित किया जाता है, जिसका वह हर वक्‍त अपमान करता है.

कासिम ने ट्वीट कर भारतीय पत्रकार पर फर्जी खबरें, इस्‍लामोफोबिया और सांप्रदायिक नफरत फलाने का आरोप लगाया है. उन्‍होंने सवाल किया है कि क्‍या हमें एक गैर-पेशेवर पत्रकार को एक मंच पर और यहां की जनता के बीच आमंत्रित करना चाहिए. क्‍या इस तरह के कदम उठाकर हमें हमारी गरिमा और सम्‍मान को कम करना चाहिए? कासिम ने ट्वीट कर लिखा, सुधीर चौधरी अपने इस्लामोफोबिक शो के लिए जाने जाते हैं और भारत के 200 मिलियन मुसलमानों को निशाना बनाते हैं. उन्‍होंने लिखा उसके प्राइम टाइम शो ने देशभर में मुसलमानों पर हो रही हिंसा को बढ़ावा दिया है. प्रिंसेज कासिम ने अपने ट्विटर पर 1 लैटर भी तवीत किया है जिसमे उन्होंने यह लिखा है की, सुधीर चौधरी अबू धाबी चार्टर्ड एकाउंटेंट्स में वक्ताओं के पैनल से बाहर हो गए,हालाकि उन्हें शो से हटाने की अभी तक हमे कोई भी अधिकारी पुष्टि नहीं मिली है .

Related posts

मंत्री गुरु रूद्र कुमार ने इंदिरा गांधी की फोटो प्रदर्शनी का किया अवलोकन

newindianews

बलरामपुर के इतिहास में पहली बार कोई कलेक्टर पहुँचा पहाड़ी कोरवा लोगों के बीच

newindianews

विश्वास विकास और सुरक्षा के नीति के आगे नक्सलियों के कमर टूटी अब नक्सली आत्मसमर्पण कर रहे है

newindianews

Leave a Comment