New India News
अर्थजगतसमाज-संस्कृति

जेएसपीएल के स्टॉल पर पहुंचे सीएम

‘राष्ट्रीय आदिवासी नृत्य महोत्सव’ और ‘राज्योत्सव-2021’ में भारी भीड़ जुट रही है। यहां लगी प्रदर्शनियों में विभिन्न विभागों, संगठनों और उद्योगों ने नई थीम के साथ-साथ अपने उत्पादों का प्रदर्शन भी बहुत ही आकर्षक ढंग से किया है, जो आगंतुकों को बरबस ही अपनी ओर खींच रहे हैं।

छत्तीसगढ़ राज्योत्सव के औद्योगिक पंडाल में  नवीन जिन्दल के नेतृत्व वाली कंपनी जिन्दल स्टील एंड पावर लिमिटेड (जेएसपीएल) का भी आकर्षक स्टॉल लगा है, जिसमें छत्तीसगढ़ के विकास में कंपनी के योगदान के साथ-साथ उसके उत्पादों के सचित्र विवरण को बहुत सुंदर और सरल ढंग से दर्शाया गया है। स्टील एंड पावर चूंकि किसी भी देश की बुनियाद हैं इसलिए बड़ी संख्या में दर्शक जेएसपीएल की दीर्घा में आकर उसके उत्पादों एवं उसके सामाजिक-आर्थिक योगदान की जानकारी ले रहे हैं।

कल शाम अचानक छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जेएसपीएल की दीर्घा में आए और वहां उपस्थित जेएसपीएल के महाप्रबंधक सुयश शुक्ला और उनके साथियों से हालचाल पूछा एवं कुछ झांकियों की ओर देखते हुए इशारे से पूछा कि ये क्या है मुख्यमंत्री ने इसी दौरान जेएसपीएल परिवार के सदस्यों के साथ तस्वीरें भी खिंचवाईं। मुख्यमंत्री से हुए संवाद पर सुयश जी ने कहा कि मुख्यमंत्री के सादगी भरे अंदाज से वे बेहद प्रभावित हुए।

 

Related posts

ब्रह्मास्त्र ने पार किए 100 करोड़, तीसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर धूम रही है

newindianews

​​​​​​​किसान धनकुमार ने राजीव गांधी किसान न्याय योजना से प्रभावित होकर मूंगफली की खेती की

newindianews

पार्षद कामरान अंसारी ने दीपोत्सव के उपलक्ष्य में 500 दिए जलाए गए, कुम्हार समुदाय का आभार व्यक्त किया

newindianews

Leave a Comment