New India News
नवा छत्तीसगढ़राजनीति

मंत्री कवासी लखमा कहा बीजेपी हमेशा निजी फायदे की राजनीति करती है

Newindianews/Raipur मंत्री कवासी लखमा ने राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा को लेकर कहा है कि भाजपा समाज को समाज से लड़ाने का काम कर रही है। ऐसे में राहुल गांधी देश को बचाने के लिए भारत जोड़ो यात्रा निकाल रहे हैं। उन्होंने कहा कि इसके पहले दिल्ली में महंगाई को लेकर हल्ला बोल आंदोलन किया गया था। जहां इतनी ज्यादा भीड़ थी कि मैने अपने जीवन में ऐसी भीड़ नहीं देखी।

मंत्री कवासी लखमा ने कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी देश को तोड़ने नहीं देंगे, राहुल गांधी महात्मा गांधी के रास्ते पर चलकर भारत जोड़ो यात्रा निकाल रहे हैं। मंत्री लखमा ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि बीजेपी हमेशा निजी फायदे की राजनीति करती है, लेकिन कांग्रेस जनता के लिए काम करती है। देश बचाने के लिए यह यात्रा निकाली जा रही है, क्यों कि बीजेपी देश का माहौल खराब कर रही है।

जानकारी के अनुसार बता दें कि कांग्रेस ने सोमवार को कहा कि कश्मीर से कन्याकुमारी तक उसकी ’भारत जोड़ी यात्रा’ किसी भी तरह से ’मन की बात’ नहीं है, बल्कि इसका उद्देश्य यह सुनिश्चित करना है कि लोगों की चिंताएं और मांगें दिल्ली तक पहुंचे। विपक्षी दल ने यात्रा का गान जारी किया, जो 7 सितंबर से कन्याकुमारी से शुरू होगा, जिसमें राहुल गांधी 100 से अधिक ’भारत यात्रियों’ के साथ 3,570 किलोमीटर की यात्रा पर निकलेंगे। पार्टी ने यात्रा को स्वतंत्र भारत में अब तक किए गए अभूतपूर्व जन संपर्क कार्यक्रम के रूप में पेश किया है।

Related posts

“हमर छत्तीसगढ़” आसिफ इक़बाल की कलम से…(41) वें अंक

newindianews

“हमर छत्तीसगढ़” आसिफ इक़बाल की कलम से अंक 81

newindianews

एसटी, एससी अधिनियम-1989 के प्रावधान के तहत दर्ज प्रकरणों का शीघ्र निराकरण करें: मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल

newindianews

Leave a Comment