New India News
देश-विदेशराजनीति

रींवा में आयोजित कर्मा जयंती में शामिल हुए नगरीय प्रशासन मंत्री डॉ. डहरिया

379.31 लाख रूपये के पानी टंकी एवं पाइप लाईन विस्तार कार्य का किया भूमिपूजन

18000 मीटर पाईप लाइन के विस्तार से 900 परिवार को मिलेगा स्वच्छ जल

 साहू समाज द्वारा आयोजित भक्त माता कर्मा जयंती कार्यक्रम

Newindainews/CG नगरीय प्रशासन मंत्री डॉ. शिवकुमार डहरिया विधानसभा क्षेत्र आरंग के ग्राम रींवा में रविवार को साहू समाज द्वारा आयोजित भक्त माता कर्मा जयंती कार्यक्रम में शामिल हुए। इस मौके पर उन्होंने 379.31 लाख रूपये की लागत से बनने वाले जल-जीवन मिशन योजनार्न्तगत पानी टंकी और पाइप लाईन विस्तार का भूमिपूजन किया।

379.31 लाख रूपये के पानी टंकी एवं पाइप लाईन विस्तार कार्य का किया भूमिपूजन
नगरीय प्रशासन मंत्री डॉ. डहरिया ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए साहू समाज के लोगों को कर्मा जयंती की बधाई और शुभकामनाएं दी। उन्होंने कार्यक्रम में छत्तीसगढ़ सरकार द्वारा चलाई जा रही विभिन्न योजनाओं की जानकारी दी। उन्होंने कहा कि ग्राम रीवा में 18000 मीटर पाइप लाइन का विस्तार कर जल आपूर्ति की जायेगी। इससे यहां के लगभग 900 परिवारों को पीने के लिये स्वच्छ जल उपलब्ध होगा।
कार्यक्रम की अध्यक्षता कृषि उपज मंडी आरंग के अध्यक्ष देवनाथ साहू ने की। कार्यक्रम में जिला पंचायत रायपुर की सदस्य श्रीमती अनिता थानसिंग साहू, जनपद पंचायत आरंग की उपाध्यक्ष श्रीमती हेमलता डुमेन्द्र साहू, जिला साहू संघ रायपुर के संरक्षक डॉ. पंचराम साहू एवं प्रदेश साहू संघ के उपाध्यक्ष द्वारिका साहू सहित साहू समाज के पदाधिकारी, जनप्रतिनिधि, पंचायती राज संस्थाओं के पदाधिकारी और बड़ी संख्या में ग्रामवासी उपस्थित थे।

Related posts

मंत्री श्री लखमा ने प्रभावितों को बांटे कंबल और मच्छरदानी कहा शासन प्रशासन सभी आपकी मदद के लिए समर्पित है

newindianews

मोहर ने खुशी जाहिर करते हुए मंत्री और छत्तीसगढ़ सरकार के प्रति जताया आभार

newindianews

जनता महंगाई से त्रस्त मोदी जी सभा करने में मस्त – बँटी होरा

newindianews

Leave a Comment