New India News
Other

FLOP अक्षय कुमार, सलमान खान टक्कर में नहीं, ‘दृश्यम 2’ बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई

Newindianews/Delhi अजय देवगन स्टारर फिल्म ‘दृश्यम 2’ बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। पहले सप्ताह में 104 करोड़ रुपए कमाने से ज्यादा कमाने के बाद दूसरे शुक्रवार फिल्म का कलेक्शन करीब 7.87 करोड़ रुपए रहा। इस तरह इस फिल्म ने 8 दिन में लगभग 112.53 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है। वैसे पिछले 5 साल का रिकॉर्ड देखें तो अजय देवगन के सितारे बुलंदियों पर चल रहे हैं। इस अवधि में उनकी 14 फ़िल्में (लीड और कैमियो रोल मिलाकर) पर्दे पर आईं और इनमें से 10 सौ करोड़ रुपए की कमाई का आंकड़ा पार कर हिट हुईं। 14 में से सिर्फ दो फ़िल्में फ्लॉप रही हैं, जिनका कलेक्शन 40 करोड़ रुपए भी नहीं पहुंच पाया। अगर सलमान खान (Salman Khan) और अक्षय कुमार ) से इन पांच साल की तुलना करें तो दोनों अजय देवगन के आसपास भी नजर नहीं आते हैं। दोनों ने क्रमशः 5 और 7 100 करोड़ी फ़िल्में पिछले 5 साल में दी हैं।

2017 में अजय देवगन की 2 फ़िल्में बड़े पर्दे पर आईं। इनमें से ‘बादशाहो’ ने एवरेज प्रदर्शन करते हुए लगभग 78.1 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया। वहीं, दूसरी फिल्म ‘गोलमाल अगेन’ ने 205.69 करोड़ रुपए कमाए और यह सुपरहिट साबित हुई।
अजय देवगन की 2018 में भी दो फ़िल्में आईं। इनमें से ‘रेड’ में उनका लीड रोल था और इस हिट फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर लगभग 103.07 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था। दूसरी फिल्म ‘सिम्बा’ थी, जिसमें लीड रोल में रणवीर सिंह थे। लेकिन अजय देवगन का कैमियो इसमें चर्चा में रहा था। फिल्म ने लगभग 240.31 करोड़ रुपए का बिजनेस किया था और यह ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी।

Related posts

सरगुजा पुलिस की नशे के विरूध अभियान “नवा बिहान’ के तहत मिली एक और बड़ी सफलता

newindianews

मुस्लिम इंटेलेक्युअल फोरम द्वारा आयोजित कैरियर गाइडेन्स कैम्प में डॉ. मुबारक का वर्क शॉप और मेघावी छात्रों का सम्मान

newindianews

अपने अधिकारों का उल्लंघन करते हुए समाज और परिवार : डॉक्टर पल्लवी शुक्ला

newindianews

Leave a Comment