New India News
देश-विदेशनवा छत्तीसगढ़राजनीति

ज़िला पंचायत अध्यक्ष व सीईओ ने परिसर में झाड़ू लगाकर की स्वच्छता पखवाड़े की शुरुआत

Newindinews/CG स्वच्छता ही सेवा अभियान के अंतर्गत स्वच्छता पखवाड़े की शुरुआत आज जिला पंचायत परिसर की साफ-सफाई से की गई। इस दौरान जिला पंचायत अध्यक्ष श्री अरुण सिंह चौहान व जिला पंचायत की मुख्य कार्यपालन अधिकारी श्रीमती जयश्री जैन ने परिसर में झाड़ू लगाकर व साबुन से हाथ धोकर स्वच्छता का संदेश दिया।

शासन के निर्देशानुसार स्वच्छता ही सेवा अभियान के अंतर्गत 15 सितंबर से 2 अक्टूबर की अवधि को स्वच्छता पखवाड़ा के रूप में मनाया जाना है। जिला पंचायत में इस अभियान की शुरुआत परिसर की साफ-सफाई से की गई। आज सुबह 10 बजे जिला पंचायत अध्यक्ष श्री चौहान और सीईओ श्रीमती जयश्री जैन के नेतृत्व में सभी कर्मचारियों व अधिकारियों द्वारा परिसर में झाड़ू लगाकर साफ-सफाई का संदेश दिया गया।
परिसर की सफाई के पश्चात जिला पंचायत सभाकक्ष में अध्यक्ष श्री चौहान द्वारा सभी को स्वच्छता की शपथ दिलाई गई। इस दौरान जिला पंचायत के डीएमसी ओम पाण्डेय, एपीओ आनंद पाण्डेय, एपीओ अनिल कुमार, डीसी एसबीएम श्रीमती पूनम तिवारी, जिला सलाहकार श्रीमती स्वाति शुक्ला व करुणा एक्का सहित समस्त कर्मचारी अधिकारी उपस्थित थे।
हरी झंडी दिखाकर स्वच्छता रथ की रवानगी –
इस अवसर पर जिला पंचायत अध्यक्ष श्री चौहान व सीईओ श्रीमती जयश्री जैन ने हरी झंडी दिखाकर स्वच्छता रथ को रवाना किया। यह रथ 2 अक्टूबर तक ज़िले के पंचायतों में भ्रमण कर लोगों को स्वच्छता का संदेश देगा व इसके प्रति लोगों को जागरूक करेगा।

 

Related posts

प्रदेश कांग्रेस की बैठक में होइ जुबानी जंग, मरकाम भड़के, भाजपा और जनता कांग्रेस के लोगो की नियुक्ती का उठा मुद्दा, कार्यकर्ताओ ने पहले भी जाहिर की थी नाराजगी

newindianews

मंत्री अकबर से मिले वक्फ बोर्ड के नवनिर्वाचित अध्यक्ष गुलाम मिनहाजुद्दीन

newindianews

आर्यन खान को जमानत मिलते ही नवाब मलिक ने किया ट्वीट, “पिक्चर अभी बाकी है मेरे दोस्त”

newindianews

Leave a Comment