New India News
अर्थजगतदेश-विदेश

भारत का सबसे बड़ा फ़ैशन स्टोर, ट्रेंड्स अब बेमेतरा में खुल गया है

New india news/Bemetara: भारत की सबसे बड़ी और तेज़ी से बढ़ती एपेरल और एक्सेसरीज़ की रिलायंस रिटेल की स्पेशलिटी चेन, ट्रेंड्स ने छत्तीसगढ़ राज्य के बेमेतरा जिले में बेमेतरा शहर में अपने स्टोर के लांच की घोषणा की है।
ट्रेंड्स ने भारत में मेट्रो, मिनी मेट्रो, टियर 1, 2 शहरों और छोटे-छोटे कस्बों में ग्राहकों तक अपनी पहुंच और संपर्क को मजबूत कर फैशन को घर-घर पहुंचाया है और यह भारत की मनपसंद फ़ैशन की जगह है।
बेमेतरा  में ट्रेंड्स स्टोर को आधुनिक शैली से बनाया गया है और इसका माहौल भी शानदार है। यहां आपको बढ़िया क्वालिटी और फैशन का सामान किफ़ायती दामों पर मिलेगा और ये खासियत इस क्षेत्र के उपभोक्ताओं को बहुत पसंद आएगी।
इस शहर के ग्राहकों को मिलेगा शॉपिंग का विशिष्ट और शानदार अनुभव जहां वे महिलाओं, पुरुषों, बच्चों के कपड़े व फैशन का सामान आकर्षक कीमतों पर पाएंगे।
4691 वर्ग फुट में फैला यह स्टोर, जो कि बेमेतरा का पहला स्टोर है, अपने ग्राहकों को लांच के तहत बेहतरीन फैशन और जबरदस्त कीमतों पर दे रहा है खास ऑफर: – 3499 की ख़रीदारी करें और पाएं आकर्षक उपहार 199 पर, इतना ही नहीं ग्राहकों को 2999 की ख़रीदारी पर मिलता है 3000 तक की कीमत का कूपन बिल्कुल मुफ्त।
तो अभी ट्रेंड्स के बेमेतरा  स्टोर पर जाएं और बेहतरीन फैशन की ख़रीदारी का अनुभव पाएं!
 ट्रेंड्स के बारे में
ट्रेंड्स भारत का सबसे बड़ा और सबसे तेज़ी से बढ़ने वाला फैशन का स्थान है जिसके मजबूत नेटवर्क में अलग-अलग चीज़ों के लिए 500 से भी ज़्यादा शहरों में 1500 से भी ज़्यादा स्टोर हैं। अपने हर ग्राहक की जरूरतों को पूरा करने के लिए पुरुषों, महिलाओं और बच्चों की श्रेणी में इसके 100 से भी ज़्यादा राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय अपेरल और एक्सेसरीज़ ब्रांड्स के साथ-साथ अपने स्वयं के 20 ब्रांड हैं।
रिलायंस ट्रेंड्स के अपने स्वयं के ब्रांड्स में अवासा है जिसमें आपको महिलाओं के लिए सलवार कुर्ता सेट, चूड़ीदार सेट का बेहतरीन कलेक्शन देखने को मिलता है, इसके अलावा रियो है जिसमें युवतियों द्वारा पसंद की जाने वाली कपड़ों की मिक्स – एन – मैच रेंज देखने को मिलती है, इसके अतिरिक्त फिग नाम का एक ब्रांड है जिसमें समझदार, स्वतंत्र और कामकाजी महिलाओं की फैशन से जुड़ी जरूरतों को पूरा किया जाता है। फ्यूज़न – एक ऐसा ब्रांड जिसमें आपको महिलाओं के लिए पश्चिमी और पूर्वी शैली के आरामदायक कपड़ों की रेंज देखने को मिलती है। नेटवर्क – इस रेंज में पुरुषों और महिलाओं के लिए ऑफिस में पहने जाने वाले फॉर्मल कपड़ों की रेंज देखने को मिलती है।  नेटप्ले – इस रेंज में युवाओं के लिए ऑफिस में पहने जाने वाले स्मार्ट कैजुयल कपड़ों का कलेक्शन देखने को मिलता है। DNMX – भारत के युवाओं के लिए डेनिम, टी-शर्ट्स आदि जैसे खास तौर पर डिज़ाइन किए गए कपड़ों की रेंज। परफॉर्मैक्स – खेलकूद से जुड़ी गतिविधियों में पहने जाने वाले विशेष कपड़ों का ब्रांड।

Related posts

शहर सीरतुन्नबी कमेटी के फाउंडर मेम्बरों होइ बैठक स्वंय के भवन निर्माण पर भी गंभीरता से विचार-विमर्श

newindianews

राज्यपाल कोे भारत स्काउट्स एवं गाईड ने स्कार्फ पहना कर सम्मानित किया

newindianews

राजस्थान : मेगा रैली में राहुल गांधी ने कहा 2014 से देश में हिंदुत्ववादियों का राज है, अब हिंदुओं का राज वापस लाना है.

newindianews

Leave a Comment