New India News
Otherदेश-विदेशराजनीति

2023 विधानसभा चुनाव में फिर से जीत के लिए कांग्रेस पार्टी नॉन परफॉर्मिंग विधायकों का काट सकती है टिकट

Newindianews/Raipur छत्तीसगढ़ के 90 विधानसभा सीटों में से 72 सीटों में कब्ज़ा कर सत्ता में आने वाली कांग्रेस पार्टी ने अब मिशन 2023 की तैयारी शुरू कर दी है। आने वाले विधानसभा चुनाव में फिर से जीत के लिए पार्टी नॉन परफॉर्मिंग विधायकों का टिकट काट सकती है। इसके संकेत भी प्रदेश कांग्रेस प्रभारी पीएल पुनिया ने दे दिया है। दरअसल, छत्तीसगढ़ दौरे पर पहुंचे पीएल पुनिया ने 2023 के विधानसभा में किन विधायकों को टिकट दिए जाने के सवाल के जवाब में कहा की सभी विधायकों के जनसंपर्क और काम की समीक्षा होगी और उसके बाद ही टिकट पर निर्णय लिया जाएगा।

कांग्रेस प्रभारी पीएल पुनिया तीन दिवसीय दौरे पर रायपुर आए हुए हैं। पीएल पुनिया से जब ये पूछा गया कि 2023 के विधानसभा में किन विधायकों को टिकट दिया जाएगा तो जवाब में उन्होंने कहा कि, ‘मैं आज नहीं बता सकता कि किस विधायक को टिकट मिलेगी और किसे नहीं’? जो जीतने के लायक होगा उसी को टिकट मिलेगी’। इसके साथ ही उन्होंने अपने बयान में आगे कहा कि सभी मौजूदा विधायकों के जनसंपर्क और काम की समीक्षा होगी और उसके बाद ही टिकट पर निर्णय लिया जाएगा।

Related posts

कांग्रेस ने सब्जी मंडियों में लगाया महंगाई चौपाल सह प्रभारी चंदन यादव ने कहा कि विफल आर्थिक नीतियों के कारण देश में महंगाई रिकॉर्ड स्तर पर है

newindianews

गणेश चतुर्थी के मौके पर भक्तिमय हुए डेविड वॉर्नर

newindianews

वनों के संरक्षण, संवर्धन और विकास में विभाग और इसके अमले का होता है महत्वपूर्ण योगदान: वन मंत्री अकबर

newindianews

Leave a Comment