New India News
नवा छत्तीसगढ़राजनीति

CM भूपेश बघेल ने द्रौपदी मुर्मू को दी बधाई देश के नागरिकों के लोकतांत्रिक मूल्यों की रक्षा का गौरवशाली इतिहास सुरक्षित रहेगा.

Newindaianews/Raipur: CM भूपेश बघेल ने द्रौपदी मुर्मू को दी बधाई, बोले- आपके हाथों में लोकतांत्रिक मूल्यों की रक्षा का गौरवशाली इतिहास सुरक्षित रहेगा

द्रौपदी मुर्मू देशी की 15वीं राष्ट्रपति चुनी गई हैं. उनकी जीत पर तमाम राजनीतिक दल के नेता बधाई दे रहे हैं. इसी कड़ी में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी द्रौपदी मुर्मू को बधाई दी.

द्रौपदी मुर्मू देश की 15वीं राष्ट्रपति चुनी गई हैं. उनकी जीत पर तमाम राजनीतिक दल के नेता बधाई दे रहे हैं. इसी कड़ी में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी द्रौपदी मुर्मू को बधाई दी. उन्होंने ट्वीट कर कहा, “देश की 15वीं राष्ट्रपति चुने जाने पर श्रीमती द्रौपदी मुर्मू जी को छत्तीसगढ़ की जनता की ओर से बधाई एवं शुभकामनाएं. विश्वास है कि भारत गणराज्य के संवैधानिक संरक्षक के रूप में आपके हाथों में देश के नागरिकों के लोकतांत्रिक मूल्यों की रक्षा का गौरवशाली इतिहास सुरक्षित रहेगा.”

Related posts

“हमर छत्तीसगढ़” आसिफ इक़बाल की कलम से…

newindianews

कांग्रेस ने सब्जी मंडियों में लगाया महंगाई चौपाल सह प्रभारी चंदन यादव ने कहा कि विफल आर्थिक नीतियों के कारण देश में महंगाई रिकॉर्ड स्तर पर है

newindianews

मुख्यमंत्री ने की तपकरा में स्वामी आत्मानंद इंग्लिश मीडियम स्कूल और नायब तहसीलदार लिंक कोर्ट की घोषणा

newindianews

Leave a Comment