New India News
Other

शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना खान की ये सिजलिंग ड्रेस हर लड़की करती हैं उनका स्टाइल कॉपी

21 साल की सुहाना खान (Suhana khan) अक्सर अपने शानदार स्टाइल स्टेटमेंट के लिए सुर्खियों में रहती हैं. तो आज हम आपको दिखाने जा रहे हैं सुहाना के कुछ सिज़लिंग और अमेजिंग लुक्स. इस फैशनेबल स्टार किड के ट्रेंडी लुक्स से आप भी हो सकती हैं इंस्पायर.

Newindianews/Delhi सुहाना खान फिलहाल भले ही बॉलीवुड का हिस्सा नहीं है लेकिन अपने स्टाइल और लुक्स से वो फैशनिस्टा बनती जा रही हैं. खास बात ये है कि सुहाना जो कुछ भी पहनती है उसे कैरी करने में ज्यादा खर्च नहीं करना पड़ता. 21 साल की सुहाना खान अक्सर अपने शानदार स्टाइल स्टेटमेंट के लिए सुर्खियों में रहती हैं. तो आज हम आपको दिखाने जा रहे हैं बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान के कुछ सिज़लिंग और अमेजिंग लुक्स. इस फैशनेबल स्टार किड के ट्रेंडी लुक्स से आप भी हो सकती हैं इंस्पायर.

क्लासी एनिमल प्रिंट ड्रेस
सुहाना खान सोशल मीडिया पर खूबसूरत एनिमल प्रिंट अटायर में अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं. इन फोटोज में सुहाना ने डीप नेकलाइन वाली फिटेड एनिमल प्रिंट ड्रेस पहन रखी है. खुद को क्लासी लुक देने के लिए सुहाना ने ग्लॉसी लिप्स के साथ मिनिमल मेकअप ऑप्ट किया है. ओपन हेयर और बोल्ड आई मेकअप के साथ सुहाना ने अपने लुक को कॉम्प्लिमेंट किया.सुहाना का सुपर कूल लुक
स्टार किड ब्लैक क्रॉप टॉप और डेनिम शॉर्ट्स के  ऊपर से ओपन शर्ट पहने हुए सिज़लिंग लुक में नज़र आ रही हैं. खुली हुई जुल्फें , लाइट मेकअप उनके इस ग्रेसफुल लुक को बढ़ाने का काम कर रहा है.अपने इस लुक को कॉम्प्लिमेंट करने के लिए सुहाना खान ने स्टाइलिश पर्स कैरी किया हुआ है. ये स्टाइलिश आउटफिट फ्रेंड्स के साथ आउटिंग पर जाने के लिए परफेक्ट है.पेंसिल स्कर्ट विद क्रॉप टॉप
अपने इस लुक में सुहाना ने क्रॉप टॉप और पेंसिल स्कर्ट का स्लीवलेस बेज सेट पहना हुआ है. रेड फुटवेयर और स्टाइलिश नेकलेस और इयरिंग्स सुहाना के लुक को एन्हांस कर रही हैं. किसी भी पार्टी के लिए दीवा का ये सिज़लिंग लुक बेस्ट है.

सुहाना का सिज़लिंग आउटफिट
सुहाना खान इन लेटेस्ट तस्वीरों में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. सुहाना ने अपनी जींस के साथ स्लीवलेस ट्यूब टॉप टक किया हुआ है. इस तस्वीर में ये मिनी दीवा प्रोफेशनल मॉडल की तरह पोज देती हुई नजर आ रही हैं.

बॉडी हैगिंग टॉप है सुहाना का फेवरेट
बॉडी हैगिंग टॉप और लेदर पैंट में सुहाना खान बेहद खूबसूरत लग रही हैं. बॉडी हगिंग ड्रेसेस सुहाना की फेवरेट हैं. अक्सर ये स्टार किड बॉडी हगिंग आउटफिट में नज़र आती हैं.

Related posts

सरगुज़ा के परसा केते खदान को जल्द से जल्द चालू करने समर्थन में सैकड़ों ग्रामीणों ने किया धरना प्रदर्शन

newindianews

मुस्लिम इंटेलेक्युअल फोरम द्वारा आयोजित कैरियर गाइडेन्स कैम्प में डॉ. मुबारक का वर्क शॉप और मेघावी छात्रों का सम्मान

newindianews

वित्त मंत्री ओपी ने दिए निर्देश राजस्व सहायता पुस्तक परिपत्र के तहत नाव दुर्घटना में मृतकों को चार लाख की सहायता राशि

newindianews

Leave a Comment