New India News
देश-विदेशराजनीति

जनता के हर सुख दुःख में सरकार हमेशा साथ खड़ी है – प्रभारी मंत्री श्रीमती भेंड़िया

नगरी के ग्राम सेमरा में किया 11.45 लाख रुपए के निर्माण कार्यों का लोकार्पण एवं भूमिपूजन

Newindianews/Raipur प्रदेश की महिला एवं बाल विकास, समाज कल्याण मंत्री और धमतरी जिले की प्रभारी मंत्री श्रीमती अनिला भेंड़िया ने आज नगरी विकासखंड के ग्राम सेमरा में कुल 11.45 लाख रुपए की लागत के दो निर्माण कार्यों का लोकार्पण एवं भूमिपूजन किया। इनमें शीतला मंदिर जीर्णोद्धार कार्य का भूमि पूजन पांच लाख रुपए और नवीन आंगनबाड़ी केंद्र भवन का लोकार्पण 6.45 लाख रुपए शामिल है।
ग्राम सेमरा के शीतला माता मंदिर परिसर में आयोजित कार्यक्रम में प्रभारी मंत्री श्रीमती भेंड़िया ने कहा कि मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल के नेतृत्व में गांव, परिवार, समाज और प्रदेश लगातार प्रगति की ओर बढ़ रहा है। उन्होंने आगे कहा कि प्रदेशवासियों के चहुंमुखी विकास के लिए प्रदेश सरकार कटिबद्ध है और आमजनता के हर सुख-दुःख में सरकार साथ है। इस अवसर पर केबिनेट मंत्री श्रीमती भेंड़िया ने ग्रामीणों की मांग पर संस्कृति विभाग से दस लाख रुपए की राशि की अनुशंसा करने की बात कही।
सिहावा विधायक डॉ. लक्ष्मी ध्रुव ने अपने उद्बोधन में कहा कि जो काम वर्षो तक लंबित थे, उन्हें श्री भूपेश बघेल के नेतृत्व में गठित नई सरकार ने सत्ता में आते ही गति प्रदान की। उन्होंने ग्रामीणों को आश्वस्त किया कि उनकी सरकार अपनी जानता को कभी निराश नहीं करेगी। इस अवसर पर सिहावा विधायक ने ग्रामीणों की मांग पर विभिन्न निर्माण कार्यों के लिए पांच लाख रुपए विधायक निधि से देने की घोषणा की।

Related posts

रायपुर : कोविड 19 प्रोटोकॉल को ध्यान में रखते हुए चुनाव सम्पन्न कराना है प्राथमिकता

newindianews

महापौर श्रीमती सफीरा साहू और कलेक्टर ने किया विभिन्न वार्डों का निरीक्षण

newindianews

महतारी वंदन योजना की पहली किश्त पाकर फरीदा के चेहरे पर आई मुस्कान

newindianews

Leave a Comment