New India News
देश-विदेशनवा छत्तीसगढ़राजनीति

अम्बिकापुर : 42 करोड़ से अधिक की लागत से बनने वाले गेरसा-केरजू मार्ग का हुआ शिलान्यास

Newindianews/Ambikapur खाद्य, नागरिक आपूर्ति एवं उपभोक्ता संरक्षण मंत्री श्री अमरजीत भगत ने सोमवार को मैनपाट के शैला रिसोर्ट में आयोजित भूमि पूजन कार्यक्रम में शामिल हुए। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल और अध्यक्षता लोक निर्माण विभाग के मंत्री श्री ताम्रध्वज साहू ने की जो वर्चुअल माध्यम से जुड़े हुए थे। कार्यक्रम के विशिष्ट अतिथि खाद्य मंत्री श्री अमरजीत भगत ने लोक निर्माण विभाग के द्वारा 4283.55 लाख रुपये की लागत से बनाये जा रहे प्रतापगढ़ गेरसा केरजु मार्ग का विधिवत पूजा अर्चना कर भूमिपूजन किया। सड़क की लंबाई पुलिया सहित 39.40 किमी होगी।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुये मंत्री श्री भाग्य ने कहा कि आने वाले दिनों में मैनपाट में सड़कों का जाल बिछेगा जिससे मैनपाट आने जाने में काफी सुविधा होगी। इसके साथ ही मैनपाट में हवाई सेवा भी शुरू की जाएगी जिससे पर्यटन  को बढ़ावा मिलेगा और लोगों को रोजगार भी मिलेगा। उन्होंने कहा कि मैनपाट खूबसूरत स्थल होने के साथ ही सुविधा सम्पन्न भी होगा।

इस अवसर पर छत्तीसगढ़ खाद्य आयोग के अध्यक्ष श्री गुरप्रीत सिंह बाबरा, छत्तीसगढ़ गौ सेवा आयोग के सदस्य श्री अटल बिहारी यादव, श्री तिलक बेहरा श्री गणेश सोनी सहित अन्य स्थानीय जनप्रतिनिधि और ग्रामीण उपस्थित थे।

Related posts

मक्का-मदीना पवित्र हज यात्रा पूरी कर वापस हुए राज्य के हाजी

newindianews

60 से 70 प्रतिषत किसान सूखे की वजह से धान की रोपाई नहीं कर सके, सरकार को चाहिए की सरगुजा को सूखा ग्रस्त घोषित करे..पूर्व विधायक अमित जोगी

newindianews

“हमर छत्तीसगढ़” आसिफ इक़बाल की कलम से… अंक 59

newindianews

Leave a Comment