New India News
देश-विदेशमनोरंजन

जैकलीन- नोरा ही नहीं उनके अलावा रडार पर हैं ये चार एक्ट्रेसेस, तिहाड़ जेल में की थी सुकेश चंद्रशेखर से मुलाकात

Newindianews/Delhi : बीते लंबे वक्त से ठग सुकेश चंद्रशेखरसे कनेक्शन की वजह से अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस और नोरा फतेही  खबरों में बनी हुई हैं। दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा जैकलीन से इसको लेकर हाल ही में अलग अलग मौकों पर पूछताछ कर चुकी है। वहीं गुरुवार को नोरा से फिर से पूछताछ की जा सकती है। इसके अलावा कहा जा रहा है कि टीम उन चार एक्ट्रेसेस से भी पूछताछ कर सकती है, जिन्होंने तिहाड़ जेल में सुकेश चंद्रशेखर से मुलाकात की थी। इन चार एक्ट्रेसेस के नाम निकिता तंबोली चाहत खन्ना  सोफिया सिंह  और अरुषा पाटिल  हैं।

अलग-अलग नामों से था मिलवाया
एक रिपोर्ट के मुताबिक सुकेश की सहयोगी पिंकी ईरानी ने निकिता तंबोली, चाहत खन्ना, सोफिया सिंह और अरुषा पाटिल को अलग अलग नामों से सुकेश से मिलवाया था। मुलाकात के बाद एक्ट्रेसेस को महंगे गिफ्ट्स और पैसे मिले थे। ये मुलाकात तिहाड़ जेल में हुई थी। अरुषा ने मुलाकात की बात को कुबूल भी किया था लेकिन उन्होंने कहा था कि ये मुलाकात तिहाड़ में नहीं हुई थी। रिपोर्ट में कहा गया है कि पिंकी ने सुकेश को साउथ इंडियन प्रोड्यूसर बताया था।

तिहाड़ में सुकेश से मिली थीं निकिता
रिपोर्ट में कहा गया है कि निकिता तंबोली ने एक नहीं बल्कि दो बार सुकेश से तिहाड़ जेल में बने उसके कार्यालय में मुलाकात की थी। रिपोर्ट में ईडी की चार्जशीट का हवाला देते हुए बताया गया है कि 2018 में तिहाड़ जेल के गेट नंबर 3 से अंदर जाकर सुकेश संग निकिता की मुलाकात हुई थी। तंबोली ने अपनी चार्जशीट में बताया था कि पिंकी (उर्फ एंजल) के कहने पर उन्होंने मुलाकात की थी और पिंकी ने कहा था कि किसी घोटाले की वजह से वो जेल के अंदर है और अगस्त 2018 तक जमानत मिल जाएगी। तंबोली ने ये भी कहा कि उस वक्त गाड़ी की जांच नहीं हुई थी, वहीं कोई आईडी भी नहीं मांगी गई थी।चाहत से शेखर बन मिला था सुकेश रिपोर्ट के मुताबिक चाहत खन्ना ने ईडी को बताया था कि पिंकी ने सुकेश को साउथ इंडियन चैनल्स के मालिक शेखर रेड्डी के नाम से मिलवाया था। रिपोर्ट में कहा गया है कि मई 2018 में शेखर रेड्डी (सुकेश) से मुलाकात के बदले एक्ट्रेस को 2 लाख रुपये कैश, नीले रंग की महंगी वर्साचे घड़ी मिली थी। वहीं पिंकी ने चाहत को अपना नाम आफरीन खान बताया था।

सोफिया और अरुषा भी लिस्ट में शामिल
एक्ट्रेस सोफिया सिंह का भी नाम उन एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार है, जिनकी सुकेश से मुलाकात हुई थी। रिपोर्ट के मुताबिक सोफिया ने बताया था कि पिंकी ने एक फिल्म के सिलसिले में सुकेश से मिलने को कहा था और दो बार सोफिया, सुकेश से तिहाड़ में मिली थीं। ऐसे में पहली मुलाकात के बाद 2 लाख रुपये और दूसरी बार 1.5 लाख रुपये और एक एलवी बैग दिया गया था। इसके अलावा अरुषा का कहना रहा कि वो सुकेश से कभी मिली नहीं लेकिन वाट्सऐप पर बात की जिसके लिए उन्हें 5.20 लाख रुपये मिले। जिस में से एक लाख रुपये उन्होंने पिंकी को दे दिए थे।

Related posts

पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री श्री रविंद्र चौबे ने प्रदेश व्यापी स्वच्छता ही सेवा अभियान का शुभारंभ किया

newindianews

व्यापारियों के नववर्ष मिलन समारोहों मे ज़ोन अध्यक्ष बंटी होरा ने स्वच्छता को लेकर की अपील…

newindianews

मंत्री डॉ. डहरिया कबीर आश्रम में सत्संग में हुए शामिल : आश्रम तक सड़क और शेड का होगा निर्माण

newindianews

Leave a Comment