New India News
नवा छत्तीसगढ़राजनीति

जब से केंद्र सरकार मे भाजपा की सरकार आई तब से कमरतोड महंगाई लाई है – वंदना राजपूत

Newindianews/Raipur: केंद्र सरकार ने एक बार फिर से महंगाई का जोर का झटका दिया है। छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता वंदना राजपूत ने प्रीपैक्ट प्रोडक्ट पर 5 प्रतिशत जीएसटी लगाने पर केंद्र सरकार को जम कर कोसा और कहा कि किस जन्म का बदला मोदी ले रहे है अब तो अनाज, चावल, दाल, दही, दूध, मैदा, सूजी, पोहा, गुड़, पेन, स्याही, साइकिल आदि पदार्थों पर 5 प्रतिशत जीएसटी लगाकर गरीबों के मुंह से निवाला छीन लिया है। मोदी की चालाकी तो देखें जो – जो वस्तु, गरीब एवं मध्यम परिवार ज्यादा उपयोग करते है उसमें ही टेक्स लगाते है। गरीबों के खून पसीने की कमाई पर डाका डाल कर अपने तीन दोस्तों के जेब भरते है।

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता वंदना राजपूत ने कहा कि मोदी सरकार ने महंगाई पर सारी हदें पार कर दी है। जब से केंद्र में भाजपा की सरकार आई तब से कमरतोड महंगाई लाई है। ऐसा कोई भी सप्ताह नही होता जिसमें किसी ना किसी, चाहे वो खाद्य पदार्थ हो, या रसोई गैस सिलेंडर या पेट्रोलियम पदार्थ जिसमे मूल्य वृद्धि ना हो। महंगाई से हर वर्ग परेशान है। महिलाओं के किचन में संकट गहराता ही जा रहा है।

महिलाएं बहुत ही ज्यादा चिंतित एवं परेशान है, कैसे करके घर का गुजारा करें? आमदनी एक रूपये भी नही बढती लेकिन महंगाई तो दिनोंदिन बढ़ती ही जा रही है। मोदी के गलत नीति के कारण महंगाई चरम पर है लेकिन मोदी सरकार महंगाई नियंत्रण करने के लिए कोई भी एक भी सार्थक प्रयास नही किये जिसके परिणाम है आज दो वक्त की भोजन करना भी बहुत मुश्किल हो गया है। महंगाई ने तो लोगों के रीढ़ की हड्डी तोड़ रखी है।

Related posts

वार्ड को साफ सूंदर रखना व वार्डवासियों के मंशा के अनुरूप कार्य करना मेरी पहली प्राथमिकता है : पार्षद बंटी होरा

newindianews

मुख्यमंत्री श्री बघेल ने छत्तीसगढ़ की पहली महिला लेफ्टिनेंट बनने पर सुश्री वंशिका पांडे को दी बधाई

newindianews

शाहरुख की सुनामी नहीं रुकी इस हफ्ते , 16वें दिन भी हुई बम्बर कमाई

newindianews

Leave a Comment