New India News
नवा छत्तीसगढ़

गैस के दाम में 50 रु वृद्धि के विरोध में युवक कांग्रेस ने किया जयस्तंभ चौक में मोदी सरकार का पुतला दहन !!

newindianews/ raipur: केंद्र सरकार द्वारा एलपीजी गैस के दाम में 50 रुपये की वृद्धि के विरोध में युवक काँग्रेस नेता मोहम्मद सिद्दीक के नेतृत्व में राजधानी के जयस्तंभ चौक में मोदी सरकार का पुतला फूंक जमकर विरोध प्रदर्शन किया गया !!

उपरोक्त जानकारी देते हुए मोहम्मद सिद्दीक ने बताया 2014 में यदि केंद्र की यूपीए सरकार 20\30 रुपये की वृद्धि करती थी तो सारी भाजपा व उनके मंत्री सड़क में उतरकर केंद्र सरकार को घेरने का काम करते थे आज भाजपा की सरकार ने पिछले आठ सालों में गैस के दामों में लगातार वृद्धि कर 1053 रुपये प्रति सिलेंडर कर दिया गया लेकिन कोई भी भाजपा का मंत्री या नेता सिलेंडर के दाम में वृद्धि को लेकर कोई ना तो कोई बयान देता है ना महंगाई पर बात करता है !! ये बात भाजपा के दोहरे चरित्र को दर्शाती है भाजपा केवल विपक्ष में होते हुए ही जनता का भला करने की बात करती है सत्ता में आते ही भाजपा की कथनी और करनी अलग हो जाती है !

एक तरफ प्रधानमंत्री देश मे गरीबों को उज्ज्वला योजना के तहत सबको सिलेंडर देने का गुणगान करते है दूसरी तरफ गैस के दामो में लगातार वृद्धि कर गरीबों के साथ छल कपट करते हैं!! प्रदर्शन करने वालों में प्रमुख रूप से शहर जिला काँग्रेस उपाध्यक्ष दिनेश ठाकुर,काँग्रेस नेता मनोज गोयल,युवक काँग्रेस से अमिताभ घोष,मुकुंद पांचाल,अब्दुल रब सिद्दीकी,राजा भट्टर, वार्ड अध्यक्ष जावेद दद्दा,सागर वकड़े,मनोज पॉल, अफजल जोया,आकाश रंगा,राजिक रजा,, सोमेश बघेल,विजय बघेल,मुनेश गौतम,मोहम्मद शकील राजा,नईम,अनिल महोरे, सद्दाम खान,सिद्धू,श्रेयांस, हस्सान,जफर,लाला,राजेश कटारे,सहित काँग्रेस जन शामिल हुए !!

Related posts

कांग्रेस नेताओं की दिल्ली मुख्यालय में चल रही बैठक, सीएम भूपेश बघेल समेत दिग्गत नेता शामिल

newindianews

राज्य का पहला सिविल अस्पताल जहाँ मिलेगी ब्लड बैंक की सुविधा

newindianews

रायपुर में मरीन ड्राइव से रैली निकालकर सही पोषण देश रोशन और गढ़बो सुपोषित छत्तीसगढ़ का दिया गया संदेश

newindianews

Leave a Comment