New India News
नवा छत्तीसगढ़राजनीति

छत्तीसगढ़ के खाली कारतूसों का भाजपा तेलंगाना में उपयोग कर रही – सुशील आनंद शुक्ला कांग्रेस संचार प्रमुख

Newindianews/ Raipur: राज्य के भारतीय जनता पार्टी के नेताओ को तेलंगाना में जबाबदारी की खबरों पर कांग्रेस संचार प्रमुख सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि भाजपा छत्तीसगढ़ के खाली कारतूसों का तेलंगाना में उपयोग करने जा रही है। जो नेता छत्तीसगढ़ में भारतीय जनता पार्टी की नैया को डुबो चुके है भाजपा उनसे तेलंगाना में चमत्कार की अपेक्षा लगाए बैठी है।

जिन नेताओ के 15 साल के भ्रष्टाचार और कमीशन खोरी के कारण 2018 के चुनाव में भाजपा तीन चौथाई से हार कर 14 सीट तक सिमट गई ,जिन नेताओ के नेतृत्व में छग में भाजपा पिछले तीन साल में चुनाव दर चुनाव जनता द्वारा नकारी जा रही है उन नेताओं को जबाबदारी देने से स्प्ष्ट हो रहा कि तेलंगाना में भाजपा कितनी बुरी स्थिति में है और भविष्य में वहाँ भाजपा का क्या हस्र होने वाला है।

कांग्रेस संचार प्रमुख सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि तेलंगाना में छग के भाजपा नेताओं को बुला कर पार्टी ने अपमानित किया है ।तीन बार के मुख्यमंत्री रहे पार्टी के कागजो में रास्ट्रीय उपाध्यक्ष रमन सिंह और छग विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष धर्मलाल कौशिक प्रदेश भाजपा अध्यक्ष को मात्र एक विधान सभा की जबाब दे कर एक प्रकार से उनकी क्षमता पर अविष्वास जताया है ।प्रदेश की जबाबदारी संभालने वाले नेताओं को मात्र एक विधानसभा के लायक समझा गया है।

भाजपा नेतृत्व के इस अविष्वास के बाद राज्य के इन वरिष्ठ भाजपा नेताओं को आत्म अवलोकन करना चाहिये।मात्र एक विधान सभा की जबाब दारी दे कर भाजपा नेतृत्व ने इन नेताओं को संदेश देने की कोशिश किया है कि ये अब पूरे प्रदेश के नेतृत्व के लायक नही बचे है।

Related posts

हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी जनता के बीच रंगों के त्योहार होली पर्व को मनाया….विकास उपाध्याय

newindianews

मुख्यमंत्री श्री बघेल ने कहा कि कर्मा जी के विचार और जीवन मूल्य हमें हमेशा प्रेरित करते रहेंगे।

newindianews

कांग्रेस के कोषाध्यक्ष पवन बसंल, प्रभारी महासचिव के.सी. वेणुगोपाल एवं महासचिव तारिक अनवर का रायपुर दौरा

newindianews

Leave a Comment