New India News
राजनीति

रमन सिंह कोर्ट के साथ जनता को भी जवाब दें – कांग्रेस

Newindianews/Raipur पूर्व मुख्यमंत्री रमन और उनके पुत्र अभिषेक सिंह को आय से अधिक संपत्ति के मामले उच्च न्यायालय द्वारा नोटिस जारी किए जाने पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग के सदस्य आर.पी. सिंह ने कहा कि माननीय न्यायालय को जबाब देने के साथ नैतिकता का तकाजा है रमन सिंह जनता को भी इन सवालों का जबाब दें। रमन सिंह पन्द्रह सालों तक प्रदेश के मुख्यमंत्री रहे है उनके पुत्र सांसद रहे हैं। उनके खिलाफ यदि कोई भ्रष्टाचार के आरोप लगे है तो जनता को इसकी सच्चाई जानने का पूरा हक है।
प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग के सदस्य आर.पी. सिंह ने कहा कि रमन सिंह के पुत्र का पनामा पेपर में भी नाम आने के आरोपों पर भी रमन सिंह द्वारा मुख्यमंत्री रहते हुए उसकी जांच नहीं करवाया गया जबकि पनामा पेपर के अभिषाक सिंह का पता रमन मेडिकल स्टोर्स कवर्धा का ही था जो कि रमन सिंह के निवास का पता है। इतनी समानताओं के बावजूद तत्कालीन मुख्यमंत्री ने अपने पुत्र के हमनाम की जांच नहीं करवाया था जिससे यह स्पष्ट होता है कि पनामा पेपर वाले अभिषाक सिंह और अभिषेक सिंह एक ही हैं। अब जब उच्च न्यायालय में भी रमन सिंह और उनके पुत्र के आय से अधिक संपत्ति के मामले में नोटिस दिया है तो रमन सिंह सार्वजनिक स्पष्टीकरण जारी करें।

Related posts

मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल खरसिया में 205 करोड़ रुपये के विभिन्न विकास कार्यों का किया लोकार्पण एवं शिलान्यास

newindianews

शासकीय अधिवक्ताओं का प्रतिनिधि मण्डल मिला श्री मोहम्मद अकबर से

newindianews

मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल की बड़ी पहल:अनुसूचित जाति एवं अन्य पिछड़ा वर्ग-ईडब्ल्यूएस वर्ग के विद्यार्थियों के लिए प्रारंभ होंगे 4 नए प्रयास आवासीय विद्यालय

newindianews

Leave a Comment