New India News
देश-विदेशराजनीति

अहिवारा विधानसभा क्षेत्र के ग्राम अकोला बगीचा के पास खारुन नदी में पुल निर्माण हेतु 7 करोड़ रुपए की स्वीकृति

  • अकोला में 7 करोड़ के पुल निर्माण की स्वीकृति.. क्षेत्र के सरपंचों और पदाधिकारियों ने मंत्री गुरु रुद्र कुमार का जताया आभार
  • सरपंचों ने कहा- अहिवारा विधानसभा क्षेत्र में विभिन्न विकास कार्यों से जनता बेहद खुश

Newindianews/Raipur गांव को शहर तक बेहतर कनेक्टिविटी की आवश्यकता को देखते हुए पुल पुलिया और सड़क निर्माण के लिए छत्तीसगढ़ सरकार ने 2022-23 के बजट में विशेष प्राथमिकता दी है। इसी क्रम में अहिवारा विधानसभा क्षेत्र के ग्राम अकोला बगीचा के पास खारुन नदी में पुल निर्माण हेतु 7 करोड़ रुपए की स्वीकृति मिलने पर क्षेत्र के सरपंचों और पदाधिकारियों ने क्षेत्रीय विधायक एवं कैबिनेट मंत्री गुरु रूद्र कुमार जी को धन्यवाद ज्ञापित किया। मंत्री गुरु रूद्र कुमार जी प्रयास से इस पुल के निर्माण हो जाने से क्षेत्रीय लोगों को शहर से जोड़ने में मदद मिलेगी। क्षेत्र से आए सरपंचों ने कहा कि क्षेत्रीय विधायक एवं कैबिनेट मंत्री गुरु रुद्र कुमार जी के प्रयास से क्षेत्र में हो रहे विभिन्न विकास कार्यों से अहिवारा विधानसभा क्षेत्र की जनता बेहद खुश है। खारून नदी में पुल निर्माण से इस मार्ग से रोजाना सैकड़ों कामगार मजदूरों को औद्योगिक क्षेत्र उरला, बिरगांव जाने में कोई तकलीफों का सामना नहीं करना पड़ेगा। वही बरसात के दिनों में भी क्षेत्र की जनता को कोई परेशानी नहीं होगी।

बजट में अकोला के लिए 7 करोड़ के पुल निर्माण की स्वीकृति मिलने पर कांग्रेस पदाधिकारी और सरपंचों ने क्षेत्रीय विधायक एवं कैबिनेट मंत्री गुरु रुद्र कुमार जी का आभार व्यक्त किया एवं धन्यवाद ज्ञापित करते हुए कैबिनेट मंत्री गुरु रुद्र कुमार और माननीय मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल जी के कार्यों की सराहना की।

इस अवसर पर अहिवारा ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष श्री हीरा वर्मा, पूर्व सरपंच लहंगा श्री अजय मढरिया, अकोला सरपंच श्री भूपेंद्र दुबे, खनिज न्यास निधि के सदस्य श्री जगदीश मारकंडे, जिला कांग्रेस कमेटी के महामंत्री श्री उमेश साहू, श्री घनाराम गजपाल उपस्थित थे।

Related posts

राज्यपाल सुश्री उइके ने पं. रविशंकर शुक्ल विश्वविद्यालय में संकाय अध्यक्षों की नियुक्ति की

newindianews

परम पूज्य बाबा गुरु घासीदास जी के बताए मार्ग पर चलकर हमें मानवीय विकास करना है : मंत्री गुरु रुद्र कुमार

newindianews

कवर्धा में 13 अगस्त को निकलेगी तिरंगा यात्रा मंत्री अकबर करेंगे नेतृत्व

newindianews

Leave a Comment