New India News
Other

कैटरीना कैफ ने किया खुलासा, अक्षय कुमार को रियल में मारा था थप्पड़

द कपिल शर्मा शो में अपनी नई फिल्म ‘सूर्यवंशी’ का प्रचार करते हुए अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ एक साथ नजर आएंगे

Newindianews/Mumbai द कपिल शर्मा शो में अपनी नई फिल्म ‘सूर्यवंशी’ का प्रचार करते हुए अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ एक साथ नजर आएंगे. खूबसूरत जोड़ी अपनी फिल्म के बारे में बात में कई रोमांटिक किस्से भी सुनाएगी और साथ ही होस्ट कपिल शर्मा और शो के कलाकार कीकू शारदा, कृष्णा और सुमोना के साथ सेट पर खूब मस्ती भी करेगी. अपनी नई फिल्म, रोहित शेट्टी निर्देशित अक्षय कुमार के बारे में बात करते हुए, अक्षय कुमार ने खुलासा किया कि एक शॉट में, कैटरीना कैफ ने उन्हें चेहरे पर थप्पड़ मारा था.

अपने मेहमानों से बात करते हुए मेजबान कपिल शर्मा ने पूछा कि क्या कभी ऐसा समय था जब उन्हें एक शॉट में फिर से लेना पड़ा क्योंकि अक्षय कुमार बहुत तेजी से काम करने के लिए जाने जाते हैं, “अक्षय पाजी की साथ ‘सूर्यवंशी’ में आपके रोमांस भी किया है और आपके उन्हें थप्पड़ भी मारा है. कौनसे सीन में ज्यादा रीटेक हुए ?” इस सवाल का जवाब देते हुए कैटरीना कैफ ने कहा, थप्पड़ वाला सीन में कोई रीटेक नहीं था. यह एक बार में ही किया गया.” इस एक्ट को जारी रखा गया था. मैंने वास्तव में थप्पड़ मारा था.”

इसके बाद कपिल शर्मा ने पूछा कि क्या रोमांटिक सीन के लिए और रीटेक की जरूरत है. कैटरीना कैफ ने जवाब दिया कि, ऐसा नहीं है, “रोमांटिक वाले सीन में भी ज्यादा टेक नहीं लिए गए. अक्षय और मेरा ट्यूनिंग बहुत अच्छा है.” अक्षय कुमार ने कहा कि उन्होंने एक साथ कुछ 7 या 8 फिल्में की हैं, ‘हमको दीवाना कर गए’, ‘नमस्ते लंदन’, ‘सिंह इज किंग’, ‘वेलकम’, ‘दे दना दन’, ‘तीस मार खान’ एक छोटा सा जो बीच में ‘ब्लू’

Related posts

“हमर छत्तीसगढ़” आसिफ़ इक़बाल की कलम से अंक 58

newindianews

”जसराज बरड़िया एक्सिलेंसी अवार्ड 2022-23” कार्यक्रम में शामिल हुए स्वास्थ्य मंत्री माननीय टीएस सिंह देव

newindianews

बादशाह की फैन घुटने के बल पर बैठकर शाहरुख खान के लिए कहती हैं…न हिंदू…ना मुसलमान हैं

newindianews

Leave a Comment