New India News
Other

भाजपा नेता ने एक व्यक्ति नहीं समूचे आदिवासी समाज का अपमान किया

  • *भाजपा नेता ने एक व्यक्ति नहीं समूचे आदिवासी समाज का अपमान किया
  • मध्यप्रदेश के सीधी जिला भाजपा नेता के द्वारा आदिवासी के ऊपर पेशाब करने की घटना की अमानवीय हरकत निदंनीय
  • भाजपा को आदिवासियों से इतनी नफरत क्यों है?

Newindianews\CG मध्य प्रदेश के सीधी जिला में भाजपा नेता के द्वारा एक आदिवासी युवा के ऊपर पेशाब करने की घटना की कड़ी निंदा करते हुए प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम ने कहा कि भाजपा नेता ने एक व्यक्ति नहीं समूचे आदिवासी समाज का अपमान किया, भाजपा शासित राज्यों में भाजपा नेताओं की गुंडागर्दी चरम सीमा पर है मध्यप्रदेश में हर वर्ग असुरक्षित महसूस कर रहे सीधी जिला में जो आदिवासी वर्ग के युवा के ऊपर भाजपा नेता के द्वारा पेशाब करना मानवता को शर्मसार करने वाली घटना है यह भाजपा का वास्तविक चरित्र है जो अपने अहं में किसी भी स्तर तक गिर सकते है। भाजपा की इसी प्रवृत्ति के कारण आदिवासी समाज भाजपा से नफरत करता है। हम इसकी कड़े शब्दों में निंदा करते हैं और मांग करते हैं उक्त घटना को अंजाम देने वाले आरोपी के विरुद्ध कड़ी से कड़ी कार्यवाही की जाए।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम ने कहा कि जिन राज्यों में भाजपा की सरकार है उन राज्यों में अपराधी तत्वों का हौसला बुलंद है उत्तर प्रदेश मध्य प्रदेश हरियाणा गुजरात सहित भाजपा शासित राज्यों में दलित वर्ग आदिवासी वर्ग ओबीसी वर्ग के साथ लगातार प्रताड़ना शोषण मारपीट इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना हो रही है यह सब इसलिए हो रहा है क्योंकि भाजपा इन अपराधियों को संरक्षण देती है बचाती है और पीड़ित को डराती है मध्य प्रदेश के सीधी में हुई घटना से भाजपा के आदिवासियों के प्रति जो रवैया है वह सामने आया है उक्त घटना के लिए भाजपा के नेता जिम्मेदार है।

Related posts

छत्तीसगढ़ सरकार और आईसीसीआर के समझौते से संस्कृति और पर्यटन के क्षेत्र में खुलेंगी नई संभावनाएं: संस्कृति मंत्री अमरजीत भगत

newindianews

महापौर, पार्षद की उपस्थिति में लगी प्रदेश के होनहार खिलाड़ियों की बोली हुआ सूर्य कप का आगाज़

newindianews

डॉ रमन सिंह, नारायण चंदेल, अरुण साव 76 प्रतिशत आरक्षण विधेयक पर हस्ताक्षर कराने राजभवन क्यों नही जाते?

newindianews

Leave a Comment